scriptRahul Gandhi  : 3 बड़ी असफलताओं पर केस स्टडी करेगा हॉर्वर्ड,  कोरोना पर मोदी के उठाए गए कदम भी होंगे शामिल | Rahul Gandhi: Howard to do a case study on 3 big failures steps taken on PM Modi's corona will also be included | Patrika News

Rahul Gandhi  : 3 बड़ी असफलताओं पर केस स्टडी करेगा हॉर्वर्ड,  कोरोना पर मोदी के उठाए गए कदम भी होंगे शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2020 04:17:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

राहुल गांधी ने Central Government पर कोरोना वायरस, नोटबंदी और जीएसटी को लेकर तंज कसा।
गलत नीतियों के कारण कोरोना मरीजों की संख्या के लिहाज से भारत दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंचा।
अब केवल America और Brazil ही भारत से आगे है।

gandhi.jpg

राहुल गांधी ने एक वीडियो साझा कर पीएम मोदी पर कसा तंज।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की ओर से केंद्र सरकार पर हमला लगातार जारी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ( Harvard Business School ) में 3 असफलताओं पर स्टडी करेगा। इसमें कोरोना वायरस पर भारत सरकार के उठाए कदम भी शामिल होंगे। राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को लेकर पीएम मोदी ( pm modi ) पर निशाना साधा है।
उन्होंने पीएम मोदी के भाषण ( PM Modi Speech ) की एक क्लिप भी ट्विटर पर शेयर करत हुए तंज कसा है। इस क्लिप में पीएम मोदी कह रहे हैं कि महाभारत का युद्ध 18 दिन चला था। कोरोना से लड़ाई 21 दिन तक चलेगी। इस वीडियो क्लिप में एक ग्राफ को भी जोड़ा गया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से भारत में कोविद-19 ( Covid ) के मरीजों की संख्या बढ़ी है। अब भारत मरीजों की संख्या के लिहाज से दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है।
दिल्ली से देश के कई शहरों के लिए चलेगी 40 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें, ये है ट्रेनों की सूची

राहुल ने इस वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा कि भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल (HBS) कोविद-19, नोटबंदी और जीएसटी की असफलताओं पर अध्ययन करेगा।
बता दें कि राहुल गांधी की यह प्रतिक्रिया भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या रूस से भी ज्यादा हो जाने के एक दिन बाद आई है। अब पूरी दुनिया में अमरीका और ब्राजील ही भारत से इस मामले में आगे हैं।
दूसरी तरफ हेल्थ मिनिस्ट्री ( Health Ministry ) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों की बात करें तो बीते 24 घंटों में देश में कोविद-19 के 24,248 नए मामले सामने आए। कोरोना वायरस से 425 और लोगों की जान गई। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर क्रमश: 6,97,413 और 19,693 हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो