script

Rajasthan Political Crisis: Sachin Pilot ने की Priyanka-Rahul से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 11:15:33 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Rajasthan political crisis के बीच Sachin Pilot ने Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi Vadra ) सेमुलाकात की
कांग्रेस हाईकमान ( Congress high command ) राजस्थान के बागी नेता सचिन पायलट के साथ समझौते का प्रयास कर रहा है

Rajasthan political crisis: Sachin Pilot ने की Priyanka-Rahul से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

Rajasthan political crisis: Sachin Pilot ने की Priyanka-Rahul से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

नई दिल्ली। राजस्थान में जारी सियासी संकट ( Rajasthan political crisis ) के बीच बागी नेता सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress Leader Priyanka Gandhi Vadra ) से उनके तुगलक लेन स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। आपको बता दें कि कांग्रेस हाईकमान ( Congress high command )
राजस्थान के बागी नेता सचिन पायलट के साथ समझौते का प्रयास कर रहा है। कांग्रेस ( Congress ) का मानना है कि सचिन पायलट के अगुवाई वाले राजस्थान के बागी विधायकों ( Rebel MLAs of Rajasthan )
के साथ जारी यह विवाद शीघ्र खत्म हो सकता है। हालांकि इस बारे में पार्टी या सचिन पायलट की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Coronavirus update : Maharashtra में शुरू होगी ‘Boat Ambulance ‘सेवा, रोगियों को होगी सुविधा

https://twitter.com/ANI/status/1292792561220952067?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस नेताओं को इसे लेकर सुखद अंत के कोई संकेत नहीं

दरअसल, राजस्थान सियासी संकट ( Rajasthan political crisis ) के विद्रोही नेताओं से बातचीत कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने इस बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है, लिहाजा पार्टी ने अभी इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। कांग्रसे जुड़े सूत्रों की मानें तो पार्टी इस विवाद के निपटारे को लेकर आशावान है और जल्द ही टकराव के खत्म होने की उम्मीद है। लेकिन अभी तक पार्टी या पार्टी नेताओं को इसे लेकर सुखद अंत के कोई संकेत नहीं मिले हैं।

Maharashtra में अब Voice Sample से होगी Corona Testing, Aditya Thackeray ने ट्वीट कर दी जानकारी

https://twitter.com/ANI/status/1292796318063243265?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने राजस्थान के बागी विधायकों से बातचीत की

राजस्थान सियासी संकट को लेकर आर रहीं रिपोर्ट के अनुसार सचिन पायलट ने राहुल गांधी के साथ नियुक्ति की मांग की है। हालांकि इसको लेकर किए गए बार-बार के प्रयासो के बावजूद उनके कार्यालय से इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है। जानकारी तो यहां तक मिली है कि कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने राजस्थान के बागी विधायकों से बातचीत की है। अहमद पटेल ने इस दौरान विधायकों से कांग्रेस में वापस आने और उनकी शिकायतें पार्टी नेतृत्व तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है। हालांकि कांग्रेस नेता ने विधायकों से दो टूक कह दिया है कि समझौते की स्थिति में राजस्थान के मुख्यमंत्री के पद को लेकर कोई चर्चा नहीं होगी। इसके साथ ही अगर सचिन पायलट कांग्रेस में वापसी करना चाहते हैं तो उनको एडजस्टमेंट के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो