scriptRam temple : कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी का आरोप, एक महिला ने चंदा न देने पर दी धमकी | Ram temple : Former Karnataka CM Kumaraswamy accused, a woman threatens not to donate yet | Patrika News

Ram temple : कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी का आरोप, एक महिला ने चंदा न देने पर दी धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2021 02:57:00 pm

Submitted by:

Dhirendra

पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने चंदा वसूली को लेकर लगाया गंभीर आरोप।
कहा – राम मंदिर निर्माण के लिए मैं चंदा दे सकता हूं।

 

hd kumarswami

कुमारस्वामी ने पूछा – क्या चंदा वसूली कार्यक्रम को लेकर बरती जा रही है पारदर्शिता।

नई दिल्ली। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का काम जारी है। इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने चंदा वसूली को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक महिला पर अभी तक चंदा न देने के लिए धमकी देने का आरोप लगाया है। लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि धमकी देने वाला कौन है।
https://twitter.com/ANI/status/1361954572361625602?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने एनएनआई को दिए बयान में कहा कि चंदा देने को लेकर एक महिला सहित तीन लोग मेरे घर पर आए। उन्होंने मुझे धमकी दी कि मैं राम मंदिर निर्माण के लिए पैसा क्यों नहीं दे रहा हूं। यह देश का बड़े कार्यक्रमों में से एक है। आप पैसे क्यों नहीं दे रहे हो। उन्होंने पूछा कि क्या इस तरह के लोग मेरे घर पर आने और चंदा न देने को लेकर पूछताछ करने के लिए अधिकृत हैं।
पता तो चले कि पारदर्शित है या नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मुझे पैसे के योगदान की चिंता नहीं हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए आवश्यकता पड़ने पर मैं चंदा दे सकता हूं। सवाल यह है कि वास्तव ये जानकारी तो मिले कि राम मंदिर निर्माण के लिए कौन पैसा दे रहा है। पैसा किसे दिया जाना है। क्या पैसा इकट्ठा करने में पारदर्शिता बरती जा रही हैं? ऐसा इसलिए कि कई लोग दूसरों को धमकी देकर पैसा इकट्ठा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो