Ram temple : कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी का आरोप, एक महिला ने चंदा न देने पर दी धमकी

  • पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने चंदा वसूली को लेकर लगाया गंभीर आरोप।
  • कहा - राम मंदिर निर्माण के लिए मैं चंदा दे सकता हूं।

 

By: Dhirendra

Updated: 17 Feb 2021, 02:57 PM IST

नई दिल्ली। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का काम जारी है। इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने चंदा वसूली को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक महिला पर अभी तक चंदा न देने के लिए धमकी देने का आरोप लगाया है। लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि धमकी देने वाला कौन है।

उन्होंने एनएनआई को दिए बयान में कहा कि चंदा देने को लेकर एक महिला सहित तीन लोग मेरे घर पर आए। उन्होंने मुझे धमकी दी कि मैं राम मंदिर निर्माण के लिए पैसा क्यों नहीं दे रहा हूं। यह देश का बड़े कार्यक्रमों में से एक है। आप पैसे क्यों नहीं दे रहे हो। उन्होंने पूछा कि क्या इस तरह के लोग मेरे घर पर आने और चंदा न देने को लेकर पूछताछ करने के लिए अधिकृत हैं।

पता तो चले कि पारदर्शित है या नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मुझे पैसे के योगदान की चिंता नहीं हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए आवश्यकता पड़ने पर मैं चंदा दे सकता हूं। सवाल यह है कि वास्तव ये जानकारी तो मिले कि राम मंदिर निर्माण के लिए कौन पैसा दे रहा है। पैसा किसे दिया जाना है। क्या पैसा इकट्ठा करने में पारदर्शिता बरती जा रही हैं? ऐसा इसलिए कि कई लोग दूसरों को धमकी देकर पैसा इकट्ठा कर रहे हैं।

Ram Mandir
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned