scriptभाजपा के निशाने पर कांग्रेस: रविशंकर बोले- राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काना बंद करें सोनिया | Ravi Shankar said - Sonia stop provoking people in the name of Rajdharma | Patrika News

भाजपा के निशाने पर कांग्रेस: रविशंकर बोले- राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काना बंद करें सोनिया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2020 07:10:41 pm

Submitted by:

Mohit sharma

दिल्ली में CAA को लेकर हुई भड़की हिंसा के बाद अब राजनीतिक दलों में जुबानी जंग छिड़ गई
भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया

भाजपा के निशाने पर कांग्रेस

भाजपा के निशाने पर कांग्रेस

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम ( CAA ) को लेकर हुई भड़की हिंसा ( Delhi Violence ) के बाद अब राजनीतिक दलों में जुबानी जंग छिड़ गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Congress President Sonia Gandhi ) ने जहां हिंसा के पीछे मोदी सरकार ( Modi Goverment ) को जिम्मेदार बताया है, वहीं भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने भी तीखी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है।

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ( Union Minister Ravi Shankar Prasad ) ने कांग्रेस पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है।

29 फरवरी को अयोध्या जाएंगे राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेन्द्र मिश्रा

https://twitter.com/rsprasad?ref_src=twsrc%5Etfw

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राजधर्म के नाम पर भोली भाली जनता को भड़काने का प्रयास न करे। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सोनिया गांधी ने रामलीला मैदान में भड़काऊ बयान दिए थे।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेताओं के राष्ट्रपति के पास जाने और राजधर्म की बात करने को लेकर भी हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री ने सीएए का मुददा उठाते हुए कहा कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से भारत आने वाले अल्पसंख्यकों को लेकर पार्टी का एक स्टैंड रहा है।

ताहिर हुसैन: 20 साल पहले दिल्ली आया यूपी का मजदूर, जानें कैसे बन गया करोड़पति

https://twitter.com/rsprasad?ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली हिंसा पर केजरीवाल का बयान— आप पार्षद ताहिर दोषी है तो दोगुनी सजा दें

यहां तक कि उस समय अशोक गहलोत, शिवराज पाटिल ने भी इसकी मांग की थी। कांग्रेस ने केवल इस राजधर्म के मसले को उठाया था, भाजपा सरकार अब इसको पूरा करने का काम कर रही है।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2010 में आपकी ही सरकार ने NPR का नोटिफिकेशन जारी किया था।

अगर आपकी सरकार जो करे वो ठीक और भाजपा सरकार वही करे तो गलत।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो