script

सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, कहा- राज्यपाल के पास कोई काम नहीं होता, कश्मीर का गवर्नर शराब पीता है

Published: Mar 16, 2020 10:25:41 am

Submitted by:

Shivani Singh

गोवा के राज्यपाल हैं Satyapal Malik
जब धारा 370 हटाया गया था तब जम्मू-कश्मीर के गवर्नर थे मलिक
बिहार के भी गवर्नर रह चुके हैं सत्यपाल मलिक

navjivanindia_2020-03_773a5809-9eda-414e-a830-d7afe37139d1_satyapal_malik.jpg

नई दिल्ली। गोवा के राज्यपाल और जम्मू-कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ( Satyapal Malik ) ने अजीबो-गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गवर्नर के पास कोई काम नहीं होता है। सत्यपाल मलिक ने कहा कि जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) का जो भी गवर्नर होता है वो अक्सर शराब पीता है और गोल्फ खेलता है। बता दें कि जब जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाया गया था तो उस समय सत्यपाल मलिक वहां के गवर्नर थे।

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी ने पेट्रोल, डीजल पर शुल्क वृद्धि को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के रहने वाले मलिक अपने गृहनगर बागपत के दौरे पर थे। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्यपाल आराम से रहते हैं। वे किसी झगड़े में नहीं पड़ते। सत्यपाल मलिक ने आगे कहा, ‘गवर्नर का कोई काम नहीं होता। कश्मीर का जो गवर्नर होता है वह अक्सर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है। बाकी जगह के जो गवर्नर होते हैं वे आराम से करते हैं।’

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सत्यपाल मलिक अभी गोवा के राज्यपाल हैं। इससे पहले वे बिहार और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल भी रहे थे। बता दें कि जब जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटाया था तब सत्यपाल मलिक वहां के राज्यपाल थे। उस दौरान उनके पास राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था और सुरक्षा का जिम्मा था।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस का गोवा मुख्यमंत्री सावंत पर बड़ा आरोप, चुनावी फायदे के लिए कर रहे कोरोना का इस्तेमाल

जम्मू-कश्मीर बेहद समस्याग्रस्त

गोवा के राज्यपाल बनने के बाद सत्यपाल मलिक ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर बेहद समस्याग्रस्त माना जाता है। लेकिन राज्यपाल रहते हुए मैंने यहां आने वाली परेशानियों का सामना सफलतापूर्वक किया और सभी समस्याएं दूर कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो