कश्मीरी नेताओं की भूमिका से नाराज Shiv Sena, सांसद संजय राउत बोले- केंद्र सरकार उठाए कठोर कदम

  • Shiv Sena सांसद संजय राउत का बड़ा बयान
  • तिरंगे को लेकर कश्मीरी नेताओं की भूमिका पर जताई नाराजगी
  • बोले- अगर चीन के इशारे पर हो रहा 370 हटाने का विरोध तो केंद्र सरकार उठाए कठोर कदम

By: धीरज शर्मा

Published: 28 Oct 2020, 10:47 AM IST

नई दिलली। शिवसेना ( Shiv Sena ) सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) का बड़ा बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा है कि अगर महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और अन्य लोग चीन की मदद से कश्मीर में धारा 370 लागू करना चाहते हैं तो केंद्र की मोदी सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए। इसके साथ ही राउत ने ये भी कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति जो कश्मीर में तिरंगा फहराना चाहता है, उसे रोका जाता है, तो मैं इसे 'राष्ट्र द्रोह' मानता हूं।

बिहार में पहले चरण के मतदान के बीच 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, पोलिंग अधिकारी का भी हार्ट अटैक से हुआ निधन

जम्मू-कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि जब तक जम्मू और कश्मीर का झंडा नहीं मिलेगा, कोई और झंडा नहीं फहराया जाएगा। इसलिए, महबूबा मुफ्ती के खिलाफ तीव्र गुस्सा है। मुफ्ती के बयान के बाद, भाजपा समर्थकों ने श्रीनगर के लाल चौक में तिरंगा झंडा फहराने की कोशिश की। अब, शिवसेना ने भी महबूबा की भूमिका के आधार पर अपनी भूमिका स्पष्ट कर दी है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि केंद्र सरकार को इस संबंध में सख्त रुख अपनाना चाहिए।

संजय राउत ने कहा कि- हमने पहले भी कहा है कि देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होना चाहिए। अगर सरकार ऐसा कुछ करती है, तो हम इस बारे में निर्णय लेंगे। यही नहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने पूछा कि क्या केंद्र की सरकार समान नागरिक संहिता लाना चाहती है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned