scriptनरम नहीं पड़े हैं सिद्धू के तेवर, अपनी ही सरकार को दी चेतावनी, ड्रग्स पर रिपोर्ट जारी करें नहीं तो करूंगा भूख हड़ताल | sidhu says will do hunger strike if govt not issued drugs report | Patrika News

नरम नहीं पड़े हैं सिद्धू के तेवर, अपनी ही सरकार को दी चेतावनी, ड्रग्स पर रिपोर्ट जारी करें नहीं तो करूंगा भूख हड़ताल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 05:58:46 pm

Submitted by:

Nitin Singh

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब की चन्नी सरकार को चेतावनी दी है। उनका कहना है कि अगर सरकार ड्रग्स पर रिपोर्ट जारी नहीं करती है तो मैं भूख हड़ताल करूंगा।

sidhu says will do hunger strike if govt not issued drugs report

sidhu says will do hunger strike if govt not issued drugs report

नई दिल्ली। अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उससे ठीक पहले पंजाब की कांग्रेस सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। दरअसल, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही सरकार को लेकर सख्त रुख अख्तियार किए हुए हैं। अब उन्होंने पंजाब की चन्नी सरकार को फिर चेतावनी दी है, उनका कहना है कि अगर सरकार ड्रग्स पर रिपोर्ट जारी नहीं करती है तो मैं भूख हड़ताल करूंगा।
भूख हड़ताल करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू
बता दें कि आज पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मोगा में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी ही सरकार पर हमला बोला। सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार ने जल्द ही नशे और बेअदबी की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो मैं चन्नी सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठ जाउंगा। सिद्धू का कहना है कि नशा पंजाब में एक बड़ी समस्या है और इस पर समय रहते ध्यान देना बहुत जरूरी है।
https://twitter.com/sherryontopp/status/1463825449620967431?ref_src=twsrc%5Etfw
चन्नी सरकार को दिया अल्टीमेटम
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नशे की वजह से राज्य का भविष्य, हमारे युवा नशे की वजह से बर्बाद हो गए हैं। इसके साथ ही लाखों लोग राज्य छोड़कर चले गए हैं। ऐसे में नशे की रिपोर्ट को सार्वजनिक करना अहम है। पिछली सरकारों ने भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया, उन्हें सिर्फ कुर्सी से प्यार था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी ही सरकार को भी अल्टीमेटम दे दिया है।
यह भी पढ़ें

सलमान खुर्शीद की किताब पर रोक लगाने से दिल्ली HC ने किया इनकार, कहा- आपको आपत्ति है तो मत खरीदिए किताब

गौरतलब है कि सिद्धू पहले पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ कई मुद्दों को लेकर हमलावर थे। इसके बाद कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य की जिम्मेदारी सौंप दी। बावजूद इसके नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर कम नहीं हुए हैं। बीते दिनों उन्होंने चन्नी सरकार में हो रही नियुक्तियों पर सवाल उठाते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो