scriptसीताराम येचुरी ने कन्‍हैया के लिए बेगूसराय में किया प्रचार, कहा- ‘ मोदी को हराना सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा’ | Sitaram Yechury campaign for Kanhaiya Begusarai defeat Modi our agenda | Patrika News

सीताराम येचुरी ने कन्‍हैया के लिए बेगूसराय में किया प्रचार, कहा- ‘ मोदी को हराना सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा’

Published: Apr 24, 2019 10:15:24 am

Submitted by:

Dhirendra

बिहार महागठबंधन में सीपीआई को जगह न मिलना खेद की बात
सीपीआई और आरजेडी ने मिलकर धर्मनिरपेक्षता की लड़ाई लड़ी है
लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को हराना हमारा एजेंडा है

 sitaram yechuri

सीताराम येचुरी ने कन्‍हैया के लिए बेगूसराय में किया प्रचार, कहा- ‘ मोदी को हराना सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा’

नई दिल्ली। कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी ने बिहार के बेगूसराय संसदीय क्षेत्र में सीपीआई उम्‍मीदवार कन्‍हैया कुमार के समर्थन में प्रचार किया। उन्‍होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसी तरह पीएम मोदी को हराना इस चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा है। पिछले पांच साल में देश का हर व्‍यक्ति गंभीर समस्‍याओं से घिर गया है। इसलिए भाजपा को हराना हमारा एजेंडा है।
भाजपा को क्यों है दक्षिण की 130 सीटों से अप्रत्याशित परिणाम की उम्मीद?

हमने धर्मनिरपेक्षता की लड़ाई मिलकर लड़ी

उन्‍होंने लोगों से बिहार महागठबंधन में जगह न मिलने पर खेद जताते हुए कहा कि वामपंथ और आरजेडी के बीच बहुत पुराना रिश्ता है। दोनों ने धर्मनिरपेक्षता के लिए मिलकर लड़ाई लड़ी है। बेगूसराय में हम अपने दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। इसके बावजूद बाकी जगहों पर हम बिहार महागठबंधन का समर्थन कर रहे हैं। ऐसा इसलिए कर रहा हूं ताकि हम सब मिलकर भाजपा को हरा सकें।
लोकसभा चुनाव 2019: क्या 2014 से अलग होगा इस बार चुनाव का परिणाम?

आपको बता दें कि बिहार में 40 लोकसभा सीटें हैं। तीन चरण के मतदान हो चुके हैं। अन्य सीटों पर 29 अप्रैल, छह मई, 12 और 19 मई को मतदान होगा। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो