scriptसनी देओल की छुट्टी पर मचा बवाल, गुरदासपुर की जनता ने घूमने पर कर दिया बुरा हाल | sunny deol post video on instagrame users trolled him where are you we are waiting | Patrika News

सनी देओल की छुट्टी पर मचा बवाल, गुरदासपुर की जनता ने घूमने पर कर दिया बुरा हाल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2019 10:27:08 pm

चुनाव जीतकर छुट्टी मनाने पहुंचे सनी देओल
गुरदासपुर की जनता ने कर दी खिंचाई
सेवा करने के लिए वोट दिया, जीतकर घूमने के लिए नहीं

sunny

सनी देओल की छुट्टी पर मचा बवाल, गुरदासपुर की जनता ने घूमने पर कर दिया बुरा हाल

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत में कई ऐसे सांसदों ने लोकसभा का सीढ़ी चढ़ी जो अब तक राजनीतिक से दूर ही थे। इन चेहरों में बड़ा नाम था अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे और बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल का। भाजपा से टिकट मिलने से लेकर चुनाव लड़ने और फिर जीतने तक सनी देओल लगातार पिछले दो महीने से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में छाने की वजह काफी दिलचस्प है। पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल इस बार अपने एक पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में पैर जमाने के लिए जोर शोर से धरमपुत्र सनी देओल को गुरदासपुर का टिकट दिया। भाजपा अपनी रणनीति में कामयाब रही और सनी देओल ने अपने विरोधी कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ को पछाड़कर इस सीट पर कब्जा भी जमा लिया। लेकिन भाजपा शायद ये नहीं जानती थी कि उनका ये फैवरिट सांसद जल्द ही उनकी किरकिरी करवा देगा।
View this post on Instagram

Missing freedom #freedom. This is a year old video.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहन वाले सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। दरअसल वीडियो के जरिये सनी देओल ने बताया कि वे इन दिनों कहां है। वीडियो में आ देख सकते हैं कि सनी देओल चुनाव जीतने के साथ अपने फैमिली के साथ इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। बस सांसद की इस वीडियो के आते मानो जनता को अपने सांसद की याद भी सताने लग गई। वीडियो देखते ही गुरदासपुर के लोगों ने सांसद की खिंचाई करना ही शुरू कर दिया।
sunny with mother
रास नहीं आया सनी का घूमना
सनी पा जी गुरदासपुर आपको याद कर रहा है, और कितना घूमोगे, अब तो चले आओ…ये कुछ ऐसे कमेंट हैं जो सनी देओल को इन दिनों परेशान कर रहे हैं। दरअसल सनी देओल ने अपने इंस्ट्राग्राम पर जैसे छुट्टियों पर जाने का वीडियो शेयर किया वैसे ही उनके क्षेत्र के लोगों की नाराजगी सामने आ गई। भाजपा सांसद के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो किसी बर्फीली जगह पर गर्मी से राहत पाने के लिए पहुंचे हैं। लोगों ने सिर्फ इतने ही कमेंट नहीं किए बल्कि यहां तक कह डाला कि गुरदासपुर के लोग आपकी ओर टक-टकी लगाकर देख रहे हैं। पंजाब वापस आ जाओ और कितनी ठंडक में रहोगे। गुरदासपुर ने सेवा करने के लिए वोट दिया ना कि जीतने के बाद छुट्टी मनाने के लिए।
sunny deol
इस जगह छुट्टी मना रहे भाजपा सांसद
बर्फ से लदी पहाड़ियों के बीच पहुंचे सनी देओल ने लिखा है कि ये बहुत खूबसूरत नजारा है। मैं ऐसी जगह पसंद करता हूं। मैं सर्दियों में भी यहां आकर छुट्टियां बिताना पसंद करूंगा। सनी के मुताबिक ये जगह हिमाचल प्रदेश के काजा जाने वाले रास्ते में पड़ती है।

धर्मेंद्र की भी हुई थी खिंचाई
सनी देओल अकेले नहीं है। अपने संसदीय क्षेत्र से गायब रहने पर उनके पिता की भी खिंचाई हो चुकी है। बीकानेर से जीतने के बाद कई बार अपने क्षेत्र से नदारद रहने वाले धर्मेंद्र को भी क्षेत्र की जनता से कई बार खरी खोटी सुनाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो