scriptJP Nadda की चेतावनी पर झुके सुरेंद्र सिंह, कहा – वहीं करूंगा जो पार्टी कहेगी | Surendra Singh bent after JP Nadda warning, said - I will do what the party says | Patrika News

JP Nadda की चेतावनी पर झुके सुरेंद्र सिंह, कहा – वहीं करूंगा जो पार्टी कहेगी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 03:17:05 pm

Submitted by:

Dhirendra

शीर्ष नेतृत्व से कार्रवाई की चेतावनी के बाद झुके सुरेंद्र सिंह।
बलिया कांड से दूर रहने का पार्टी को दिया भरोसा।
बीजेपी एमएलए ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण।

Surendra singh JP Nadda

शीर्ष नेतृत्व से कार्रवाई की चेतावनी के बाद झुके सुरेंद्र सिंह।

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ( JP Nadda ) ने बलिया कांड ( Ballia murder case ) मामले में पार्टी के स्थानीय विधायक सुरेंद्र सिंह के स्टैंड पर सख्त नाराजगी जताई है। उन्होंने पार्टी विधायक द्वारा अपना रुख न बदलने पर बीजेपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की भी चेतावनी दी है। वहीं नड्डा के इस कदर नाराज होने के बाद बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ( BJP MLA Surendra Singh ) नरम पड़ गए हैं। उन्होंने इस मामले में यू-टर्न लेते हुए कहा कि पार्टी जैसा कहेगी वैसा करूंगा।
https://twitter.com/ANI/status/1318038572776050688?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले जेपी नड्डा ने बीजेपी विधायक के रुख को देखते हुए यूपी बीजेपी स्वतंत्र देव सिंह से सख्त नाराजगी जाहिर की थी। नड्डा ने प्रदेश अध्यक्ष से साफ शब्दों में कह दिया कि वह विधायक सुरेंद्र सिंह को बता दें कि वो बलिया कांड की जांच से दूर रहें। अगर वो नहीं मानते हैं तो उनके खिलाफ पार्टी र्कावाई करेगी।
JKCA scam मामले में ईडी ने की फारूक अब्दुल्ला से पूछताछ, 43 करोड़ का मांगा हिसाब

प्रदेश अध्यक्ष के सामने पेश की सफाई

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के इस नाराजगी के बाद रविवार को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने बैरिया के विधायक को लखनऊ तलब किया था। उन्होंने दुर्जनपुर गांव में 15 अक्तूबर को हुई हत्या के आरोपी युवक धीरेंद्र सिंह का बीजेपी विधायक द्वारा खुलेआम समर्थन करने के मामले को अनुशासनहीनता माना। बताया जा रहा है कि लखनऊ पहुंचकर सुरेंद्र सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री सुनील बंसल से मुलाकात कर पूरे मामले में अपना पक्ष रखा।
पुलिस ने की एकतरफा कार्रवाई

बैरिया से बीजेपी विधायक ने सुरेंद्र सिंह ने पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों से कहा कि इस घटना में अभी तक एकतरफा कार्रवाई हुई है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि घटना पूर्व नियोजित नहीं थी और दूसरे पक्ष से पहले हमला हुआ। मारपीट में दोनों पक्षों के लोग घायल हैं। उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण भी बताया।
Jammu-Kashmir : पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतांकी हमला, सीआरपीएफ का एक जवान घायल

बीजेपी विधायक का बयान गलत

बता दें कि सुरेंद्र सिंह द्वारा हत्यारोपी धर्मेंद्र सिंह को अपना करीबी बताने पर इस मामले में पार्टी को असहज स्थितियों का सामना करना पड़ा है। पार्टी के नेताओं ने उपचुनाव के लिहाज से भी बीजेपी विधायक के बयान को अच्छा नहीं माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो