scripttej pratap yadav gave warning to mama sadhu over tejashwi marriage | मामा साधु के बयान पर भड़के तेजप्रताप, कहा- औकात में रहिए, बिहार आए तो गर्दा उड़ा देंगे | Patrika News

मामा साधु के बयान पर भड़के तेजप्रताप, कहा- औकात में रहिए, बिहार आए तो गर्दा उड़ा देंगे

तेजस्वी यादव के मामा साधु उनकी शादी से खुश नहीं है। ऐसे में वह उनको लेकर बेतुके बयान दे रहे हैं। इसके चलते तेजप्रताप यादव ने उन्हें चेतावनी दी है।

नई दिल्ली

Published: December 11, 2021 04:39:51 pm

नई दिल्ली। बिहार का प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इन दिनों सुर्खियों में है। हर तरफ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बात हो रही है। दरअसल, हाल ही में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी हुई है। वहीं इस शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पहले लालू यादव इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, वो नहीं चाहते थे कि उनके बेटे तेजस्वी यादव की शादी किसी ईसाई लड़की से हो। कहा जा रहा है कि इसके पीछे लालू यादव अपना राजनीतिक फायदा देख रहे थे। अब जब ये शादी हो गई है तो लोग कह रहे हैं कि एसेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो ने हिन्दू धर्म अपना लिया है, तभी लालू यादव इस शादी को राजी हुए। बता दें कि तेजस्वी यादव के मामा साधु इस शादी से खुश नहीं है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने अपने बच्चों को संस्कार नहीं दिए, इसलिए तेजस्वी ने ऐसा फैसला लिया।
tej pratap yadav gave a warning to mama sadhu tejashwi marriage
tej pratap yadav gave a warning to mama sadhu tejashwi marriage
सोशल मीडिया पर दी मामा को चेतावनी
अब मामा साधु के बयान पर राजद नेता और तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप भड़क गए हैं। उन्होंने मामा साधु के बयानों पर चेतावनी दी है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि जल्द ही हम बिहार आएंगे और आपको जवाब देंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे।
तेजप्रताप यादव का कहने का अर्थ है कि रुकिए हम बिहार आ रहे हैं तो आपका गर्दा उड़ा देंगे! थोड़ा औकात में रहना सीखिए। पाजामा से बाहर आने की कई जरूरत नहीं है। राजद नेता मामा साधु के बयान पर गुस्से में हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी हाल ही में दिल्ली में हुई है। इस आयोजन में खास दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था। जानकारी के मुताबिक मामा साधु को तेजस्वी यादव की शादी में शामिल होने का निमंत्रण नहीं दिया था।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- गोवा में बीजेपी को समर्थन कर रही टीएमसी

वहीं तेजस्वी यादव की शादी से नाराज मामा ने कहा कि अपने समाज अपने धर्म में शादी नहीं की, अपनी जात की लड़की से शादी नहीं की है। इस बात के लिए यादवों में काफी गुस्सा है। उसमें क्या खासियत थी जो क्रिश्चियन लड़की से शादी की है। उन्होंने कहा कि जब लालू यादव ने अपनी बेटियों की शादी करने में कुल और खानदान नहीं देखा तो बेटों से क्या उम्मीद की जा सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्‍ली में फैक्‍ट्री से 21 बाल मजदूर छुड़ाए गए, आरोपी फैक्ट्री मालिक की 6 फैक्ट्रियां सीलसुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरपंजाब CM Bhagwant Mann का एक और बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों के लिए पंजाबी भाषा है जरूरीकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजहशिवसेना नेता यशवंत जाधव की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जारी किया समन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.