scriptमामा साधु के बयान पर भड़के तेजप्रताप, कहा- औकात में रहिए, बिहार आए तो गर्दा उड़ा देंगे | tej pratap yadav gave warning to mama sadhu over tejashwi marriage | Patrika News

मामा साधु के बयान पर भड़के तेजप्रताप, कहा- औकात में रहिए, बिहार आए तो गर्दा उड़ा देंगे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2021 04:39:51 pm

Submitted by:

Nitin Singh

तेजस्वी यादव के मामा साधु उनकी शादी से खुश नहीं है। ऐसे में वह उनको लेकर बेतुके बयान दे रहे हैं। इसके चलते तेजप्रताप यादव ने उन्हें चेतावनी दी है।

tej pratap yadav gave a warning to mama sadhu tejashwi marriage

tej pratap yadav gave a warning to mama sadhu tejashwi marriage

नई दिल्ली। बिहार का प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल इन दिनों सुर्खियों में है। हर तरफ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बात हो रही है। दरअसल, हाल ही में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी हुई है। वहीं इस शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पहले लालू यादव इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, वो नहीं चाहते थे कि उनके बेटे तेजस्वी यादव की शादी किसी ईसाई लड़की से हो। कहा जा रहा है कि इसके पीछे लालू यादव अपना राजनीतिक फायदा देख रहे थे। अब जब ये शादी हो गई है तो लोग कह रहे हैं कि एसेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो ने हिन्दू धर्म अपना लिया है, तभी लालू यादव इस शादी को राजी हुए। बता दें कि तेजस्वी यादव के मामा साधु इस शादी से खुश नहीं है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव ने अपने बच्चों को संस्कार नहीं दिए, इसलिए तेजस्वी ने ऐसा फैसला लिया।
सोशल मीडिया पर दी मामा को चेतावनी
अब मामा साधु के बयान पर राजद नेता और तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप भड़क गए हैं। उन्होंने मामा साधु के बयानों पर चेतावनी दी है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि जल्द ही हम बिहार आएंगे और आपको जवाब देंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे।
https://twitter.com/TejYadav14/status/1469590249986662400?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजप्रताप यादव का कहने का अर्थ है कि रुकिए हम बिहार आ रहे हैं तो आपका गर्दा उड़ा देंगे! थोड़ा औकात में रहना सीखिए। पाजामा से बाहर आने की कई जरूरत नहीं है। राजद नेता मामा साधु के बयान पर गुस्से में हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी हाल ही में दिल्ली में हुई है। इस आयोजन में खास दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था। जानकारी के मुताबिक मामा साधु को तेजस्वी यादव की शादी में शामिल होने का निमंत्रण नहीं दिया था।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- गोवा में बीजेपी को समर्थन कर रही टीएमसी

वहीं तेजस्वी यादव की शादी से नाराज मामा ने कहा कि अपने समाज अपने धर्म में शादी नहीं की, अपनी जात की लड़की से शादी नहीं की है। इस बात के लिए यादवों में काफी गुस्सा है। उसमें क्या खासियत थी जो क्रिश्चियन लड़की से शादी की है। उन्होंने कहा कि जब लालू यादव ने अपनी बेटियों की शादी करने में कुल और खानदान नहीं देखा तो बेटों से क्या उम्मीद की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो