scriptबंगाल: निकाय चुनाव से पहले TMC का बीजेपी पर गंभीर आरोप, 1 लाख रुपए में मिल रहा टिकट | tmc says bjp giving municipal election ticket on 1 lakh rs | Patrika News

बंगाल: निकाय चुनाव से पहले TMC का बीजेपी पर गंभीर आरोप, 1 लाख रुपए में मिल रहा टिकट

Published: Nov 14, 2021 09:44:58 pm

Submitted by:

Nitin Singh

टीएमसी ने निकाय चुनाव से पहले बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी चुनाव के लिए टिकट पैसे लेकर बांट रही है। दरअसल, टीएमसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर बीजेपी पर यह आरोप लगाया है।

tmc says bjp giving municipal election ticket on 1 lakh rs

tmc says bjp giving municipal election ticket on 1 lakh rs

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में निकाय चुनाव की तैयारियों जोरों पर हैं। इसको लेकर राज्य का सियारी पारा चढ़ा हुआ है। राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है। टीएमसी ने चुनाव से पहले बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी चुनाव के लिए टिकट पैसे लेकर बांट रही है। दरअसल, टीएमसी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर बीजेपी पर यह आरोप लगाया है।
पैसे लेकर दिए जा रहे टिकट
बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रीतम नाम के एक शख्स का वीडियो साझा किया है। यह शख्स किसी से बंगाल निकाय चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट दिलवाने के एवज में एक लाख रुपए मांग रहा है। प्रीतम नाम का यह शख्स दावा कर रहा है कि पैसे देने पर वो चुनावी टिकट दिलवा देगा। वीडियो में इस बात का भी जिक्र है कि यह रकम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने तय की है।
https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद से टीएमसी और बीजेपी में एक बार फिर से जुबानी जंग शुरू हो गई है। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रही हैं। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस संबंध में सफाई पेश की है। उन्होंने टीएमसी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है, उनका कहना है कि यह बीजेपी को बदनाम करने की साजिश से ज्यादा और कुछ भी नहीं है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली के बाद अब हरियाणा में भी स्कूल बंद, प्रदूषण के चलते लिया गया फैसला

सुकांत मजूमदार ने दावा किया है कि जिस व्यक्ति की बात वीडियो में दिखाई गई है, वह पहले टीएमसी का कार्यकर्ता था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि अगर मुझे टिकट के लिए रुपए लेने होते तो आज मेरा घर अभिषेक बनर्जी से बड़ा होता। फिलहाल इस मुद्दे को लेकर राज्य में जमकर सियासत हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो