scriptWest Bengal : अमित शाह पहुंचे शांति निकेतन, रवींद्रनाथ टैगोर को दी श्रद्धांजलि | West Bengal : Amit Shah arrives at Shanti Niketan, tribute to Rabindranath Tagore | Patrika News

West Bengal : अमित शाह पहुंचे शांति निकेतन, रवींद्रनाथ टैगोर को दी श्रद्धांजलि

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2020 12:48:55 pm

Submitted by:

Dhirendra

शांति निकेतन पहुंचे अमित शाह।
बीरभूम में रोड शो का करेंगे नेतृत्व।

amit shah

ममता को लोग इस बार सत्ता से करेंगे बेदखल।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शांतिनिकेतन स्थित रवींद्र भवन पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि मुझे गुरुदेव के चरणों में समय बिताने का सौभाग्य मिला। शाह आज विश्वभारती विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। यहां पर वो बांग्लादेश भवन सभागार में संबोधन देंगे। विश्वभारती में कार्यक्रमों की समाप्ति के बाद अमित शाह बीरभूम पहुंचेंगे। बीरभूम में वह एक रोश का नेतृत्व करेंगे। साथ ही ममता सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1340548690881081347?ref_src=twsrc%5Etfw
ममता को दिया झटका

आपको बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बताया था कि इस बार ममता बनर्जी के लिए सत्ता की राह बेहद मुश्किल होने वाली है। प्रदेश की जनता उन्हें सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी। इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का झटका देते हुए शाह ने शुभेंदु अधिकारी समेत टीएमसी, सीपीआई और कांग्रेस के 10 विधायकों को बीजेपी में शामिल कराया, जिसे टीएमसी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो