scriptWest Bengal: सीएम ममता बनर्जी की हत्या को लेकर BJP नेता का अजीब बयान- चुनाव से पहले बिगड़े बोल | West Bengal BJP MP Arjun Singh Controversial Statement on CM Mamata Banerjee | Patrika News

West Bengal: सीएम ममता बनर्जी की हत्या को लेकर BJP नेता का अजीब बयान- चुनाव से पहले बिगड़े बोल

Published: Jan 04, 2021 08:25:24 am

West Bengal की सीएम ममता मुखर्जी को लेकर बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल
अर्जुन सिंह बोले- बीजेपी नहीं चाहती सहानुभूति के लिए ममता की हत्या हो

CM mamata Banerjee

सीएम ममता बनर्जी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। भारतीय जनता पार्टी ( BJP )और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग भी चरम पर चल रही है। दोनों दल एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप के बीच अब अजीब बयानबाजी पर उतर आए हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता के बिगड़े बोल ने राजनीतिक संग्राम और हवा दे डाली।
बैरकपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee )को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। अर्जुन सिंह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी हत्या को लेकर डरी हुई हैं तो उन्हे पीएम मोदी को पत्र लिखकर अपने लिए केंद्रीय एजेंसी सुरक्षा कवर लेना होगा।
कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, जानिए टीकाकरण को लेकर क्या कही बात

बीजेपी सांसद ये बयान रविवार को दिया। उन्होंने कहा- बीजेपी नहीं चाहती कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की ओर से सत्ता के लिए हो।
सिंह ने कहा, “बीजेपी नहीं चाहती है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी द्वारा की जाए ताकि वे सत्ता पाने के लिए लोगों से सहानुभूति हासिल करें।

उन्होंने कहा- कि अगर ममता बनर्जी हत्या किए जाने से आशंकित हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री को पत्र लिखना होगा और केंद्रीय एजेंसी सुरक्षा कवर प्राप्त करना होगा।
इस वजह से आया ऐसा बयान
दरअसल ममता सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने दिसंबर के महीने में अपने एक बयान में कहा था कि अगर बीजेपी विधानसभा चुनाव में नहीं जीती तो ममता बनर्जी की हत्या करा सकती है।
सुब्रत मुखर्जी के इस बयान की बीजेपी के कई नेताओं ने आलोचना भी की थी। सिंह का आपत्तिजनक बयान भी इसी की प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है।

हालांकि प्रतिक्रिया देने के चलते बीजेपी सांसद बोल बिगड़ जरूर गए। वहीं इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी कह चुके हैं कि टीएमसी को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है तो सहानुभूति के लिए कुछ भी बयान दे रहे हैं।
अगले तीन दिन तक मौसम विभाग ने देश के इन राज्यों में बारिश के बीच सर्दी बढ़ने का जारी किया अलर्ट

बहरहाल बीजेपी सांसद का ये बयान ऐसे वक्त में आया है जब पश्चिम बंगाल में 294 सीटों के लिए होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। बीजेपी के दिग्गज लगातार बंगाल का दौरा कर अपनी जमीन मजबूत करने में जुटे हैं। हालांकि इब तक चुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो