scriptममता बनर्जी का बड़ा बयान, चुनाव से ठीक पहले एक और स्ट्राइक की तैयारी में है सरकार | west bengal cm mamata banerjee big statement on strike | Patrika News

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, चुनाव से ठीक पहले एक और स्ट्राइक की तैयारी में है सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2019 01:42:04 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का बड़ा बयान
– चुनाव से पहले एक और ‘स्ट्राइक’ की तैयारी में भाजपा

mamta

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, चुनाव से ठीक पहले एक और स्ट्राइक की तैयारी में है सरकार

नई दिल्ली। एक ओर देश में अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। वहीं, दूसरी ओर ‘सर्जिकल और एयर स्ट्राइक’ पर जमकर राजनीति हो रही है। स्ट्राइक को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। वहीं, सरकार इसे अपनी कामयाबी बता रही है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने स्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले केन्द्र सरकार एक और ‘स्ट्राइक’ की तैयारी में है।
‘स्ट्राइक’ को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान

मीडिया से बात करते हुए पश्चिम बंगाल सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया को लंबा इसलिए खींचा गया है, ताकि भाजपा वाले एक और स्ट्राइक कर सके। उन्होंने कहा कि कुछ वरिष्ठ पत्रकारों ने मुझे जानकारी दी है कि एक और स्ट्राइक होगी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मैं नहीं कह सकती कि किस तरह की और कब यह स्ट्राइक होगी। आगे ममत बनर्जी ने कहा कि कृपया मुझे गलत तरीके से पेश नहीं करें। चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, लेकिन पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करना भाजपा की योजना का हिस्सा है।
चुनाव को लेकर ममता ने कही यह बात

ममता ने यह भी कहा कि उन्हें लंबी खींची जा रही चुनावी प्रक्रिया से कोई दिक्कत नहीं है। इससे चुनावकर्मी एवं वोटर परेशान होंगे और उन्हें चिलचिलाती गर्मी का सामना करना पड़ेगा। तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने यह भी कहा है कि रमजान के पवित्र महीने के दौरान मतदान होने से रोजा रखने वाले मुस्लिम वोटरों को दिक्कत होगी। बहरहाल, ममता के इस बयान स्ट्राइक पर एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। अब देखना यह है कि भाजपा इस बयान पर क्या प्रतिक्रिया देती है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो