scriptWest Bengal: एक समारोह में ममता बनर्जी ने किया डांस, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल | West Bengal: Mamata Banerjee's dance video viral on social media | Patrika News

West Bengal: एक समारोह में ममता बनर्जी ने किया डांस, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2021 07:34:05 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का वीडियो इन सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डांस करती नजर आ रही हैं

West Bengal: एक समारोह में ममता बनर्जी ने किया डांस, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

West Bengal: एक समारोह में ममता बनर्जी ने किया डांस, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal Assembly Election ) में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही तैयारी के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) का वीडियो इन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal CM Mamata Banerjee ) डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, 45 सेकेंड का यह वीडियो बंगाल के अलीपुरद्वार जिले का है। यहां फलकटा इलाके में मंगलवार को एक सामूहिक विवाह समारोह ( mass marriage ceremony ) का आयोजन किया गया था।

26 जनवरी वाली घटना से पुलिस ने लिया सबक, इस बार किसानों को रोकने के लिए किए ये खास इंतजाम

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ममता बनर्जी ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत चेहरे पर मास्क पहना हुआ

सामुहिक शादी समारोह के दौरान संथाली नृत्य का भी आयोजन किया गया। जिसमें 66 वर्षीय ममता बनर्जी ने भी अन्य डांसर्स के साथ डांस किया। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अन्य संथाली डांसर्स मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हाथ पकड़े हुए हैं और डोल नंगाड़ों की थाप पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में ममता बनर्जी ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। आपको बता दें कि संथाली डांस का यह वीडियो ममता बनर्जी की उस तस्वीर के वायरल होने के बाद में आया, जिसमें वह एक आदिवासी गांव में खाना बनाती दिखाई पड़ रहीं थी। जबसे ममता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब से 13000 से अधिक लोगों ने इसको देख चुके हैं।

Budget में Corona Vaccination के लिए 35 हजार करोड़ का प्रावधान, जानिए किसको लगेगी फ्री वैक्सीन?

पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि कांटे की टक्कर भारतीय जनता पार्टी और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के बीच में देखने को मिल रही है। भाजपा ने पिछले कुछ महीनों से पश्चिम बंगाल में अपनी राजनीति गतिविधि बढ़ा दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह खुद पश्चिम बंगाल का दौरा कर चुके हैं। भाजपा ने विधानसभा चुनाव में बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है, वहीं टीएमसी कहा कहना है कि इस बार चुनाव में पश्चिम बंगाल की जनता भगवा पार्टी को उसकी औकात दिखाएगी। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भाजपा पर बंगाली और गैर-बंगाली में फूट डालने का भी आरोप लगाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो