scriptपश्चिम बंगाल: BJP प्रत्याशी नीलांजन रॉय पर नाबालिग से यौन शोषण का आरोप, तुरंत गिरफ्तारी के आदेश | West Bengal sexual abuse allegations on BJP candidate Nilanjay Roy | Patrika News

पश्चिम बंगाल: BJP प्रत्याशी नीलांजन रॉय पर नाबालिग से यौन शोषण का आरोप, तुरंत गिरफ्तारी के आदेश

Published: May 10, 2019 09:25:40 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

BJP प्रत्याशी पर नाबालिग से यौन शोषण का आरोप
बंगाल की डायमंड हार्बर से प्रत्याशी हैं नीलांजन रॉय
बाल आयोग ने 24 घंटे में कार्रवाई के दिए निर्देश

Nilanjay Roy

पश्चिम बंगाल: BJP प्रत्याशी नीलांजन रॉय यौन शोषण का आरोप, तुरंत गिरफ्तारी के आदेश

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में बीजेपी ( BJP ) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चुनावी हिंसा के बाद अब डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार नीलांजन रॉय पर गंभीर आरोप लगे हैं। रॉय पर दक्षिण 24 परगना ( South 24 Parganas ) में एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण का आरोप लगा है। इसके बाद पश्चिम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग ( WBCPCR ) ने संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

24 घंटे में गिरफ्तारी के आदेश

आयोग ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को 24 घंटे के अंदर नियमों के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही जिला पुलिस को पॉक्सो एक्ट 2012 के तहत कथित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। फिलहाल आयोग के निर्देश पर अबतक आरोपी नीलांजन रॉय को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

https://twitter.com/ANI/status/1126856932592095232?ref_src=twsrc%5Etfw

19 मई को डायमंड हार्बर सीट पर वोटिंग

बता दें कि डायमंड हार्बर लोकसभा सीट दक्षिणी चौबीस परगना जिले के अंतर्गत है। इसे सीपीएम का गढ़ माना जाता रहा है। लेकिन 2009 के बाद से इसपर टीएमसी का कब्जा है। लोकसभा चुनाव-2019 में इस सीट से बीजेपी की तरफ से नीलांजन रॉय चुनाव मैदान में हैं, जिसपर अभी यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इसके अलावा ममता बनर्जी के भतीजे और मौजूदा सांसद अभिषेक बनर्जी TMC के टिकट पर मैदान में हैं। वहीं सीपीएम ने डॉ फुआद हलीम को टिकट दिया है। 22 लाख 21 हजार 470 आबादी वाली इस सीट पर सातवें चरण यानि 19 मई को मतदान होना है।

ट्रेंडिंग वीडियो