scriptप्रयागराज में दर्ज़ हुआ फिटजी कोचिंग के एमडी सहित पांच पर मुकदमा | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में दर्ज़ हुआ फिटजी कोचिंग के एमडी सहित पांच पर मुकदमा

74 विद्यार्थियों से पैसा लेने के बाद अध्यापन कार्य किया बंद। हंगामे के बाद पुलिस दर्ज किया केस।

प्रयागराजJun 17, 2024 / 09:03 am

Pravin Kumar

fiitjee coaching
प्रयागराज: शहर की नमी कोचिंग फिटजी प्रबंधन के खिलाफ आखिरकार मुकदमा दर्ज हो गया है। सिविल लाइंस पुलिस ने कोचिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर(एमडी) डीके गोयल, मुख्य वित्तीय अधिकारी राजीव बब्बर, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनीष आनंद, ब्रांच के प्रशासनिक अधिकारी अनूप श्रीवास्तव व अमित पांडेय समेत अन्य को नाम जद किया है।
सभी पर 74 विद्यार्थियों से लाखों रुपए हड़पने के बाद अध्यापन कार्य बंद करने का आरोप लगाया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जेईई की कोचिंग फिटजी में तमाम छात्र–छात्राओं ने ढाई से तीन लाख रुपए देकर दाखिला कराया था। इसी बीच कुछ दिन पहले कोचिंग में पढ़ाई रोक दी गई इसका कारण नहीं बताया गया इससे नाराज विद्यार्थियों के अभिभावकों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी सरदार पटेल मार्ग निवासी अभिषेक चावला और अन्य विद्यार्थियों का आरोप है कि जेईई में एडमिशन के नाम पर कोचिंग में एक छात्र से दो से तीन लाख रुपए लिए। अध्यापन कार्य बंद होने पर छात्रों और उनके अभिभावकों ने दबाव बनाया तो कर्मचारियों ने खुलासा किया की चार माह से वेतन नहीं मिला तभी अध्यापकों ने दिल्ली में बैठे एमडी समेत और अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन प्रबंधन ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।
सिविल लाइंस इंस्पेक्टर रामाश्रय यादव कहना की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर विवेचना की जा रही है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज में दर्ज़ हुआ फिटजी कोचिंग के एमडी सहित पांच पर मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो