scriptकेशव प्रसाद मौर्या ने बताई राहुल गांधी की कुंडली, कहा पीएम पद का योग नहीं | Keshav Prasad Maurya told the horoscope of Rahul Gandhi, said that there are no chances of becoming PM | Patrika News
प्रयागराज

केशव प्रसाद मौर्या ने बताई राहुल गांधी की कुंडली, कहा पीएम पद का योग नहीं

लोकसभा चुनाव को लेकर इस समय भजपा और गठबंधन के नेता आमने सामने हैं। वहीं कौशांबी चुनावी जनसभा के दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी की ही कुंडली बता दी।

प्रयागराजMay 16, 2024 / 08:48 am

Krishna Rai

कौशांबी में 20 मई को मतदान होना है। सभी दलों के नेता अपने अपने प्रत्याशियों प्रचार में जुटे हैं। वहीं सैनी के कृषि मैदान में भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा आयोजित की गई थी। जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर खूब निशाना साधा। केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस नेताओं पर खूब जुबानी हमले किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस 60 सालों तक सत्ता में रही, लेकिन गरीबों और किसानों को केवल भूंख से तड़पाया था। कहा कि कांग्रेस वाले झूठ की मशीन हैं। इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने राहुल गांधी को अमेठी का भगोड़ा भी बताया। कहा कि कांग्रेस रायबरेली और अमेठी दोनो सीटें हार रही है। केशव प्रसाद मौर्या ने यह भी कहा कि पीएम बनने के लिए कोई भी मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख सकता है, लेकिन राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है।

Hindi News/ Prayagraj / केशव प्रसाद मौर्या ने बताई राहुल गांधी की कुंडली, कहा पीएम पद का योग नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो