scriptआज नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, बार भी रहेंगे बंद | Liquor shops will not open today, bars will also remain closed | Patrika News
प्रयागराज

आज नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, बार भी रहेंगे बंद

रविवार को शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। जिसे लेकर विभागीय आदेश जारी कर दिया गया है।

प्रयागराजApr 14, 2024 / 08:59 am

Krishna Rai

liquor_shops.jpg
यूपी के प्रयागराज में 14 अप्रैल दिन रविवार को शराब शौकीनों को थोड़ी समस्या उठानी पड़ सकती है, क्योंकि आज शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। आज के दिन शराब की सभी दुकानों पर पूर्णतया बंदी रहेगी। जिसे लेकर जिलाधिकारी प्रयागराज द्वारा शख्त आदेश जारी किया गया है। आबकारी निरीक्षक आयुष राय ने बताया कि १४ अप्रैल अम्बेडकर जयंती को लेकर दुकानों को बंद रखने का आदेश हुआ है। जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में सभी देशी, अंग्रेजी और बीयर की दुकानों को आज बंद रखा जाएगा। इसके अलावा सभी बार भी बंद रहेंगे। अगले दिन 15 अप्रैल को दुकानें अपने नियमित समय पर खुलेंगी। इस बंदी के एवज में किसी अनुज्ञापी को कोई प्रतिफल भी देय नहीं होगा।
शराब बेंची तो होगी कार्रवाई
14 अप्रैल अम्बेडकर जयंती के अवसर पर सभी प्रकार की शराब की दुकानों और बार को बंद रखने का आदेश हुआ है। जानकारी देते हुए आबकारी निरीक्षक आयुष राय ने कहा कि अगर किसी ने बंदी के दौरान चोरी चुपके शराब बेंचने की कोशिश भी की तो उसके खिलाफ कठोर विभागीय कार्रवाई होगी।

Hindi News/ Prayagraj / आज नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, बार भी रहेंगे बंद

ट्रेंडिंग वीडियो