scriptModi 3.0: मोदी के पीएम बनने पर इस जिले के मुस्लिम समुदाय में दौड़ी खुशी की लहर, खूब बंटी मिठाई | Patrika News
प्रयागराज

Modi 3.0: मोदी के पीएम बनने पर इस जिले के मुस्लिम समुदाय में दौड़ी खुशी की लहर, खूब बंटी मिठाई

Modi 3.0: लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। प्रधानमंत्री की शपथ लेने के बाद प्रयागराज में मुस्लिम समुदाय ने जश्न मनाया। लोगों ने इस मौके पर पीएम के लिए गीत भी गाया।

प्रयागराजJun 10, 2024 / 09:14 pm

Prateek Pandey

Celebration In Prayagraj for PM Modi

Celebration In Prayagraj for PM Modi

Modi 3.0: प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद प्रयागराज के मुस्लिम समुदाय में खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने जमकर मिठाइयां बांटी। सभी ने एक दूसरे से गले मिलकर मुबारकबाद दी और शरबत से लोगों का मुंह भी मीठा कराया।

प्रयागराज में मुस्लिम समुदाय ने मनाया जश्न

लगातार तीसरी बार देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभालने पर देश में तमाम जगहों पर खुशियां मनाई गईं। संगम नगरी प्रयागराज में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी खुशियां मनाई। प्रयागराज में पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर लेकर मिठाइयां बांटी। लोगों ने इस मौके पर पीएम मोदी के लिए खास गीत भी गाया।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश को जल्द मिलेगी गर्मी से राहत! जानिए कब दस्तक देगा मानसून

लोगों ने क्या कहा?

मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है कि नरेंद्र मोदी से बेहतर दूसरा कोई प्रधानमंत्री और नेता नहीं हो सकता। सभी ने उम्मीद जताई है कि नरेंद्र मोदी ने जिस तरह दस साल तक बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास किया है और मुसलमानों का सम्मान बढ़ाया है उसी तरह से वह तीसरे कार्यकाल में भी उन्हें शैक्षिक-सामाजिक और आर्थिक तौर पर मजबूत करने का काम करेंगे। सभी का कहना है कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने से वह काफी खुश है और उनकी सरकार के मजबूत रहने की दुआएं कर रहे हैं।

Hindi News/ Prayagraj / Modi 3.0: मोदी के पीएम बनने पर इस जिले के मुस्लिम समुदाय में दौड़ी खुशी की लहर, खूब बंटी मिठाई

ट्रेंडिंग वीडियो