scriptप्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: पति-पत्नी समेत 3 बेटियों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस | murder of five people of the same family | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: पति-पत्नी समेत 3 बेटियों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गाँव में एक ही परिवार के पाँच लोगों की हत्या कर दी गई। प्रयागराज में पांच लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी है। एक ही परिवार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात हुई वारदात 5 लोगों की हत्या से गांव में मचा हड़कंप मचा है। 42 वर्षीय राहुल तिवारी, पत्नी 38 वर्षीय, प्रीति की हत्या तीन बेटियों उम्र 12 से 7 और 5 वर्ष की भी हत्या कर दी गई है।

प्रयागराजApr 16, 2022 / 12:14 pm

Sumit Yadav

यूपी के इस जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, दहलउठी संगमनगरी

यूपी के इस जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, दहलउठी संगमनगरी

प्रयागराज: संगमनगरी में सामूहिक हत्याकांड का सिलसिला जारी है। कुछ माह पहले एक ही परिवार में चार लोगों की हत्या का अभी तक खुलासा नहीं कि अब नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गाँव में एक ही परिवार के पाँच लोगों की हत्या कर दी गई। प्रयागराज में पांच लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी है। एक ही परिवार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात हुई वारदात 5 लोगों की हत्या से गांव में मचा हड़कंप मचा है। 42 वर्षीय राहुल तिवारी, पत्नी 38 वर्षीय, प्रीति की हत्या तीन बेटियों उम्र 12 से 7 और 5 वर्ष की भी हत्या कर दी गई है।
कई थानों की फोर्स मौजूद

नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है। परिवार में पति-पत्नी समेत तीनों बच्चों की बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में इन बाहुबलियों की बादशाहत है बरकरार, राजा भैया, धनंजय और बृजेश सिंह का जाने क्यों है चर्चा

जांच में जुटी है पुलिस

पांच हत्या के मामले में सुबह से ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है। कई थानों की फोर्स पहुंचकर पूरे क्षेत्र में घेराबंदी की है। इसके साथ ही फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट से बाहुबली उमाकांत यादव को मिली राहत, गैंगस्टर एक्ट में जमानत मंजूर

यह आदेश न्यायमूर्ति अजय भनोट ने दिया है। अधिवक्ता का कहना था कि याची को एक केस के गैंग चार्ट के आधार पर गैंगस्टर एक्ट के तहत फंसाया गया है।

Home / Prayagraj / प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: पति-पत्नी समेत 3 बेटियों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो