scriptPM MODI: प्रयागराज में पहले दिन दहाड़ चलते थे गोली और बम, अब विश्व पटल पर मिली नई पहचान | PM Modi: On the first day in Prayagraj, bullets and bombs were used, now it has got a new identity on the world stage | Patrika News
प्रयागराज

PM MODI: प्रयागराज में पहले दिन दहाड़ चलते थे गोली और बम, अब विश्व पटल पर मिली नई पहचान

प्रयागराज के परेड ग्रांउड मेें इलाहाबाद और फूलपुर प्रत्याशी के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन और सपा पर जम कर निशाना साधा।

प्रयागराजMay 22, 2024 / 05:09 pm

Krishna Rai

PM MODI NEWS
मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) ने प्रयागराज के परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले प्रयागराज में दिन दहाड़े गोली और बम चला करते थे, लेकिन अब दिव्य और भव्य कुंभ के कारण विश्व पटल पर नई पहचान मिली है। पीएम ने कहा कि पहले यहां गुंडे और माफियाओं का राज हुआ करता था। भाजपा सरकार उन्हीं माफियाओं की जमीन पर अब गरीबों को आशियाना बना कर दे रही है। प्रयागराज के लोगों की जिंदादिली ही अलग है और यही कारण है कि गठबंधन वालों को यह बात हजम नहीं हो रही है। पीएम ने यह भी कहा कि सपा और कांगे्रस कुंभ से ज्यादा अपने वोट की चिंता करते हैं। कहा कि सपा सरकार मं कुंभ में ही भगदड़ मच जाती थी। सपा का सुशासन और हमारी आस्था से 36 का आंकड़ा है।
सपा ने प्रतिभाओं को कुचलने का किया प्रयास
प्रयागराज में युवाओं को टटोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सपा सरकार में यहां के यूपीपीएससी का नाम बदल कर परिवार सर्विस कमीशन रख दिया गया था। यहां के युवा कभी नहीं भूल पांएगे कि सपा कैसे उनके सपनों का सौदा किया करती थी। सपा सरकार में किसी और की नौकरी किसी और को मिल जाती थी। जाति देखकर नौकरी दी जाती थी और घूसखोरी चरम पर थी। मोदी ने कहा कि इन सरकारों ने पता नहीं कितनी प्रतिभाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया।

Hindi News/ Prayagraj / PM MODI: प्रयागराज में पहले दिन दहाड़ चलते थे गोली और बम, अब विश्व पटल पर मिली नई पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो