scriptप्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद को लेकर हुआ बवाल,पूर्व प्रधानाचार्या की कुर्सी घसीट कर किया बाहर | Ruckus over the post of Principal in Prayagraj's Bishop Johnson Inter College, former Principal's chair was dragged out | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद को लेकर हुआ बवाल,पूर्व प्रधानाचार्या की कुर्सी घसीट कर किया बाहर

प्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद को लेकर कालेज में ही जमकर हंगामा हुआ। पूर्व प्रधानाचार्या ने कुछ लोगों पर जबरदस्ती और अभद्रता करने का आरोप लगाया है। प्रिंसिपल की कुर्सी की छिना झपटी का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

प्रयागराजJul 05, 2024 / 08:32 pm

Krishna Rai

School news: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद पर कब्जे को लेकर शुक्रवार को खूब बवाल हुआ। कुछ लोगों पर पूर्व प्रधानाचार्य ने जबरदस्ती और अभद्रता करने का आरोप लगाया। स्कूल की पूर्व प्रधानाचार्य ने बिशप मॉरिस एडगर दान समेत अन्य पर लूट, धमकी, बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाने में तहरीर भी दी है। इस कालेज में अभी तक पूर्व बिशप पीटर बलदेव की बेटी पारुल सोलोमन प्रधानाचार्य रहीं। पारुल का कहना है कि विद्यालय के मैनेजमेंट को लेकर मामला कोर्ट में लंबित है। उनका आरोप है कि मंगलवार सुबह वह स्कूल के अपने कक्ष में बैठकर कार्य कर रही थीं। तभी गेट पर हंगामा शुरू हो गया।
सीसीटीवी कैमरे में देखा कि एलन दान, मॉरिस दान और उनके साथ विनीता इसुबियस, संजीत पाल, विशाल नॉवेल सिंह, आर.के. सिंह, अरुण मोजेज, तनु व्यास, अभिषेक व्यास और अन्य अज्ञात लोग थे। जिस पर पारुल ने डर के कारण अपने चैंबर का ताला अंदर से बंदकर बाहर से भी ताला बंद करा दिया।
शर्ली मसीह नियुक्त की गईं कॉलेज की प्रधानाचार्या
पारुल का आरोप है कि उक्त लोग ताला तोड़कर कक्ष में घुस आए। जबरन मोबाइल, पर्स, लॉकेट आदि छीन लिया और बदसलूकी की। उनकी जगह शर्ली मसीह को कॉलेज का प्रधानाचार्य नियुक्त कर दिया गया है। इसके बाद मेज हटाकर कुर्सी सहित गेट तक कर दिया गया। इस मामले की तहरीर कर्नलगंज थाने में दी गई है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज के बिशप जॉनसन इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल पद को लेकर हुआ बवाल,पूर्व प्रधानाचार्या की कुर्सी घसीट कर किया बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो