scriptयूपी के प्रयागराज के इस व्यक्ति ने अपने बेटे की शादी का कार्ड देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया आमंत्रित | Patrika News
प्रयागराज

यूपी के प्रयागराज के इस व्यक्ति ने अपने बेटे की शादी का कार्ड देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया आमंत्रित

Prime Minister invited: भारत देश की तीसरी बार बागडोर संभालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता एवम उनकी पत्नी। इस दौरान मंत्री नंदी एवं उनकी पत्नी ने विभिन्न विषयों पर मार्गदर्शन प्राप्त किया।

प्रयागराजJun 26, 2024 / 05:28 pm

Pravin Kumar

Prime Minister invited
Prime Minister invited: उत्तर प्रदेश सरकार की औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अपनी पत्नी पूर्व प्रयागराज महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी के साथ नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

इस मुलाकात पर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी एवं उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी ने तीसरी बार देश की बागडोगर संभालने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई व शुभकामनाएं दी।
मंत्री ने कहा, यह जनादेश बहुआयामी नेतृत्व, अभूतपूर्व निर्याणों एवं जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता की मुहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान नंद गोपाल गुप्ता नंदी एवं उनकी पत्नी ने कई विषयों पर मार्गदर्शन प्राप्त किया एवम नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अपने बेटे अभिषेक गुप्ता के अगले होने वाले विवाह समारोह कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया।

Hindi News/ Prayagraj / यूपी के प्रयागराज के इस व्यक्ति ने अपने बेटे की शादी का कार्ड देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया आमंत्रित

ट्रेंडिंग वीडियो