scriptयूपी के कैबिनेट मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को कराई दीपावली की खरीददारी, खूब हो रही सरहना | UP cabinet minister Nandi gets Diwali shopping for poor children | Patrika News
प्रयागराज

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को कराई दीपावली की खरीददारी, खूब हो रही सरहना

शॉपिंग मॉल में सैकड़ों गरीब परिवारों को मिली खुशियां

प्रयागराजOct 27, 2019 / 09:01 am

प्रसून पांडे

UP cabinet minister Nandi gets Diwali shopping for poor children

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को कराई दीपावली की खरीददारी, खूब हो रही सरहना

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने एक बार फिर दीपावली को खास अंदाज में मनाया है। बता दें कि नंद गोपाल गुप्ता नंदी गरीब और अनाथ बच्चों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाने निकल पड़े।कैबिनेट मंत्री नंदी ने दीपावली के त्यौहार पर गरीब बच्चों के चेहरे पर खुशी ला दी। उन्होंने डेढ़ सौ से ज्यादा बच्चे और उनके माता-पिता को शहर के एक शॉपिंग मॉल में लेकर दिवाली की खरीदारी के लिए पहुंचे।

इसे भी पढ़े- BIG NEWS :भाजपा सांसद का बसपा सुप्रीमो का बड़ा हमला ,कहा मायावती के झूठे और मनगढ़ंत होते हैं आरोप
नंद गोपाल गुप्ता नंदी के साथ गए परिजन और बच्चे अपनी जरूरत का हर सामान खरीदें जो उन्हें चाहिए था। परिजनों के माता-पिता को साड़ियां और कपड़े दिए गए बच्चों के लिए मिठाइयां खिलौने कपड़े जूते खरीदने की छूट थी। किसी बच्चे को मॉल के कर्मचारी ने नहीं रोका और उसके बाद इन सब बच्चों की खरीदारी का पूरा खर्च कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी और उनकी पत्नी मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने वहन कर गरीब बच्चों के चेहरे पर दीपावली की खुशियां बिखेर दी।


छोटे गरीब बच्चों को शॉपिंग कराने पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से वे प्रभावित है क्योंकि जिस तरह पीएम की आखिरी व्यक्ति तक विकास पहुंचाना चाहते हैं ।यूपी के सीएम प्रदेश के 24 करोड़ लोगों को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाते हैं। उसी तरह से वह अपने विधानसभा क्षेत्र के गरीब बच्चों और उनके परिजनों के साथ दिवाली बनाने का संकल्प लिए हैं। उन्होंने कहा कि गरीब परिवार के सभी बच्चों को तोहफे में कपड़े और जूते और उनकी अन्य जरूरत का सामान दिया गया है ।

नंदी कहते हैं कि यह बच्चे और लोगों की तरह रोशनी उजाले और खुशियों के साथ अपना त्यौहार मनाए ।बच्चे मायूस ना हो और उनके परिजनों को इस बात की तकलीफ ना हो कि वह अपने बच्चों को खुशियां नहीं दे सके। वही कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी बच्चों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे। नंदी की इस पहल से पूरे शहर में उनको वाहवाही मिल रही है लोग उनके इस काम की सराहना कर रहे हैं।

Home / Prayagraj / यूपी के कैबिनेट मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को कराई दीपावली की खरीददारी, खूब हो रही सरहना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो