scriptरायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मां सोनिया गांधी की राह पर चलकर निभाई पुरानी परंपरा | Rahul Gandhi reached Raebareli and first of all he prayed at Hanuman temple | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मां सोनिया गांधी की राह पर चलकर निभाई पुरानी परंपरा

Rahul Gandhi Raebareli Visit: सांसद बनने के बाद राहुल गांधी आज यानी 9 जुलाई को पहली बार रायबरेली पहुंचे हैं। यहां सबसे पहले राहुल ने चुरुवा हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

रायबरेलीJul 09, 2024 / 03:02 pm

Aman Pandey

RAHUL GANDHI,RaeBareli News,up news,up politics,राहुल गांधी,रायबरेली समाचार,उत्तर प्रदेश समाचार,उत्तर प्रदेश राजनीति
Rahul Gandhi Raebareli Visit: रायबरेली सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज एक दिवसीय दौरे के पर रायबरेली पहुंचे हैं। राहुल ने सबसे पहले हनुमान जी के दर्शन किए। कांग्रेस नेता ने बछरावां के चुरुवा हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद रहीं सोनिया गांधी भी इस मंदिर में आती थीं।
पूजा-अचान के बाद राहुल गांधी भूए मऊ गेस्ट हाउस के लिए हुए रवाना हो गए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि गेस्ट हाउस पर राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं, व्यपारियों, डॉक्टरों और वकीलों से संवाद करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी शहीद अंशुमान सिंह की मां से भी मुलाकात की।

रायबरेली में लगी राहुल के पोस्टर

वहीं, राहुल गांधी के दौरे से पहले रायबरेली में लगे पोस्टर चर्चा में आ गए हैंं। रायबरेली में ‘ राहुल गांधी जवाब दो’ के नाम से पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में उनके हिंदू हिंसक वाले बयान पर जवाब मांगा गया है। पोस्टर में राहुल गांधी से यह भी पूछा गया है कि आप किस धर्म से हैं स्पष्ट करो।

हिंदू वाले बयान पर मांगा जवाब

राहुल गांधी के दौरे से पहले पोस्टर में लिखा है. ” राहुल गांधी जवाब दो… आपको अपना अमूल्य मत देने वाला रायबरेली का हिंदू मतदाता हिंसक है क्या? आप किस धर्म के हो स्पष्ट करो? आप हिंदू धर्म को मानते हो या नहीं? रायबरेली का हिंदू मतदाता भविष्य में क्या गाली खाने के लिए देगा?” माना जा रहा है कि हिंदू हिंसक वाले बयान से नाराज लोगों की तरफ से यह पोस्टर लगाए गए हैं।
यह भी पढ़ें

हाथरस पहुंचे चंद्रशेखर आजाद ने ‘भोले बाबा’ से की ये मांग, कहा- उनका तो सीधे भगवान से कनेक्शन…

बता दें कि हाल से संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने रायबरेली से तीन लाख 90 हजार मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन किया था।

Hindi News/ Raebareli / रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मां सोनिया गांधी की राह पर चलकर निभाई पुरानी परंपरा

ट्रेंडिंग वीडियो