script रायबरेली से दिल्ली के लिए सीधी उड़ान की बंधी उम्मीद | There is hope of direct flight from Rae Bareli to Delhi | Patrika News

रायबरेली से दिल्ली के लिए सीधी उड़ान की बंधी उम्मीद

locationरायबरेलीPublished: Jan 20, 2024 04:40:23 pm

Submitted by:

Upendra Singh

नागरिक उड्डयन के क्षेत्र में नये कीर्तिमान स्थापित कर रहे उत्तर प्रदेश में अब रायबरेली के लोगों को दिल्ली के लिये सीधी उड़ान की उम्मीद बंधती दिखायी दे रही है।

flight.jpg
दरअसल, यह भरोसा लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा के पूर्व प्रत्याशी और उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने स्पाइसजेट एयरलाइन के अध्यक्ष अजय सिंह से हुयी बातचीत का हवाला देते हुए दिलाया है। अग्रवाल वर्ष 2014 में कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी के खिलाफ भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होने शनिवार को बताया कि इस सिलसिले में उनकी हाल ही में निजी एयरलाइन स्पाइसजेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह से विस्तृत बातचीत हुई है।
रायबरेली के कारोबारियों की मुश्किलें हो जाएंगी हल
प्रबंध निदेशक को बताया गया कि फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान पकड़ने के लिये हर रोज सैकड़ों यात्री यहां से अमौसी हवाई अड्डे का रुख करते हैं और अगर स्पाइसजेट रायबरेली में फुरसतगंज हवाईअड्डे पर अपनी सेवाये देता है तो न सिर्फ रायबरेली के कारोबारियों की मुश्किलें हल होंगी बल्कि कंपनी को भी आर्थिक लाभ होगा।
फ्लाइट दिल्ली से चलकर अयोध्या चली जाएगी
इस पर स्पाइसजेट के अध्यक्ष ने बताया कि वह अयोध्या के लिए कई फ्लाइट्स 23 जनवरी से शुरू करने वाले हैं और वह इस बात के लिए तुरंत अपनी टीम से अध्ययन कराएंगे कि एक फ्लाइट अयोध्या से चलकर फुरसतगंज होते हुए दिल्ली के लिए आए तथा फिर रात्रि को फ्लाइट दिल्ली से चलकर फुरसतगंज होते हुए अयोध्या चली जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो