scriptCG News: बाइक सवार 2 युवक लौट रहे थे घर, करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से दोनों की मौत, घर में पसरा मातम | CG News: 2 youth died from current | Patrika News
रायगढ़

CG News: बाइक सवार 2 युवक लौट रहे थे घर, करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से दोनों की मौत, घर में पसरा मातम

CG News: इससे दोनों युवक करंट की चपेट में आ गए। कुछ देर बाद ही दोनों की मौके पर मौत हो गई।

रायगढ़Jun 15, 2024 / 07:12 pm

Shrishti Singh

CG News: 11 केवी करंट प्रवाहित तार की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र के बरकसपाली गांव के पास की है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरकसपाली गांव निवासी हरि नारायण राठिया पिता गोविंद राठिया 32 वर्ष व टेकलाल यादव पिता शौकी लाल यादव 35 साल शुक्रवार को किसी काम से घरघोड़ा गए थे। वहां से काम निपटा कर दोनों युवक दोपहर करीब दो बजे लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें

CG Snake bite: आंगन में सो रहे शिक्षक व मासूम पुत्र को करैत सांप ने डसा, दोनों की हो गई मौत, सदमे में पत्नी

वह अपने गांव बरकसपाली के पास पहुंचने वाले ही थे कि गांव के पास ही एक स्थान पर तेज हवा की वजह से 11 केवी करंट प्रवाहित बिजली तार टूट कर गिरा था, उस पर उनकी नजर नहीं पड़ी। वहीं दोनों युवक बाइक से अपनी रफ्तार से चल रहे थे। इस बीच बाइक करंट प्रवाहित तार में जा घुसी। इससे दोनों युवक करंट की चपेट में आ गए। कुछ देर बाद ही दोनों की मौके पर मौत हो गई। मार्ग से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो इसकी जानकारी पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारियों को दी।

यह भी पढ़ें

Bhilai Accident: कुम्हारी फ्लाईओवर ब्रिज पर हादसा, मां की गोद में बैठी 4 साल की बच्ची गिरी, ट्रक ने कुचला, मौत

CG News: मौके पर पहुंचा अमला

दो युवकों की करंट की चपेट में आकर जिंदा जलने की घटना सामने आते ही प्रशासनिक अमला में हड़कंप मच गया। वहीं तत्काल उक्त क्षेत्र की बिजली बंद की गई। कुछ देर बाद ही मौके पर बिजली विभाग व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Hindi News/ Raigarh / CG News: बाइक सवार 2 युवक लौट रहे थे घर, करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से दोनों की मौत, घर में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो