scriptRaigarh Crime: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से मार डाला…बताई यह बड़ी वजह | Raigarh Crime: Murder of woman living in live-in relationship | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Crime: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से मार डाला…बताई यह बड़ी वजह

Raigarh Crime: रायगढ़ में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या कर फरार हुए आरोपी को पूंजीपथरा पुलिस ने ओडिशा बॉर्डर पालीघाट के पास दबिश देकर पकड़ लिया है।

रायगढ़Jun 13, 2024 / 04:09 pm

Khyati Parihar

Raigarh Crime
Raigarh Crime: रायगढ़ में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या कर फरार हुए आरोपी को पूंजीपथरा पुलिस ने ओडिशा बॉर्डर पालीघाट के पास दबिश देकर पकड़ लिया है। वहीं उसे हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 19 अप्रैल को वृंदावती धनवार निवासी पूंजीपथरा द्वारा थाना पूंजीपथरा में मर्ग इंटीमेशन रिपोर्ट दर्ज कर कराया। इसमें बताया कि कि धनीराम कॉलोनी में सविता उर्फ संतोषी पति चित्रसेना साहू उम्र 43 वर्ष निवासी ऊपरपारा पूंजीपथरा थाना पति चित्रसेन साहू और तीन माह के बच्चे के साथ रहती थी। 19 अप्रैल को चित्रसेन साहू फोन कर बताया कि सविता के साथ 18 अप्रैल को हाथ मुक्का से मारपीट किया है, जो घर में सोई है। तब वह पति के साथ जाकर सविता को देखी, सविता चित्रसेन साहू के मारपीट करने से चल फिर नहीं पा रही थी। इस बीच वह डॉक्टर बुला रहे हैं कहकर घर वापस आ गई थी।
Raigarh Crime
थोड़ी देर बाद जाकर देखी तो सविता की मौत हो चुकी थी। चित्रसेन को फोन कर बुलाया तो चित्रसेन अपनी पहली पत्नी के साथ आया और सविता के बच्चे को लेकर दोनों पति-पत्नी भाग गए। पूंजीपथरा पुलिस ने धारा 302 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। घटना के बाद से आरोपी चित्रसेन फरार था जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पतासाजी कर रही थी। बुधवार को आरोपी को पालीघाट क्षेत्र में देखे जाने की सूचना पर पूंजीपथरा पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

Raigarh Crime: इस तरह दिया घटना को अंजाम

घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसने अपराध स्वीकार कर बताया कि वर्ष 2018 से प्रेम संबंध बनाकर सविता उर्फ संतोषी मांझी को पत्नी की तरह किराया मकान में रखा था जिसकी ओर से एक 3 माह का बच्चा है। सविता के शराब पीने से मना करने और बार-बार पैसे मांगने की जिद से परेशान होकर 18 अप्रैल को झगड़ा मारपीट पर सविता को हाथ मुक्का से मारपीट किया और रोटी बनाने वाले बेलन से सविता के सिर, सीना में मारकर चोट पहुंचाया था। इससे उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Crime: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से मार डाला…बताई यह बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो