scriptRaigarh Suicide Case: 12वीं में फैल हुआ तो दे दी जान, रिजल्ट के बाद गुमसुम रहता था नाबालिग, आधी रात फंदे पर लटका | Raigarh Suicide Case: boy committed suicie after fail in 12th | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Suicide Case: 12वीं में फैल हुआ तो दे दी जान, रिजल्ट के बाद गुमसुम रहता था नाबालिग, आधी रात फंदे पर लटका

Raigarh Suicide Case: जब घर के सभी सदस्य सो गए तो, छात्र तपन चौहान घर से बाहर निकल कर अपने बाड़ी की तरफ चला गया, और घर के पास गुजर रही नदी किनारे पेड़ में फांसी लगा लिया था।

रायगढ़Jun 14, 2024 / 05:44 pm

Kanakdurga jha

Raigarh Suicide Case
Raigarh Suicide Case: एक स्कूली छात्र ने बीती रात अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम लामीदरहा निवासी तपन चौहान पिता नेहरू चौहान (17 वर्ष) बिलासपुर में रहकर कक्षा 12वीं का पढ़ाई (Raigarh Suicide Case) करता था, लेकिन इस बार परीक्षा में उसका रिजल्ट सप्लीमेंट्री आ जाने से वह अपने गांव आ गया था, जिसको लेकर कुछ दिनों से तनाव में रह रहा था। ऐसे में बुधवार रात को उसने अपने परिजनों के साथ खाना खाया और सोने चला गया।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: इंस्टाग्राम में स्टोरी में लिखा.. अंत में अंतिम संस्कार होता है, फिर फंदे पर लटकी मां-बेटी

देर रात जब घर के सभी सदस्य सो गए तो, छात्र तपन चौहान घर से बाहर निकल कर अपने बाड़ी की तरफ चला गया, और घर के पास गुजर रही नदी किनारे पेड़ में फांसी लगा लिया था। वहीं गुरुवार को सुबह करीब चार बजे जब मृतक का पिता नेहरू चौहान मार्निंगवाक में निकला (Raigarh Suicide Case) तो देखा कि पेड़ में किसी की लाश लटकी थी, जिससे आसपास के लोगों के साथ वहां पहुंचा तो देखा कि उक्त लाश किसी और का नहीं बल्कि उसके बेटे का है। जिससे बदहवास पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दिया, जिससे पुलिस पंचनामा दर्ज कर शव को जिला अस्पताल लाया और मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Suicide Case: 12वीं में फैल हुआ तो दे दी जान, रिजल्ट के बाद गुमसुम रहता था नाबालिग, आधी रात फंदे पर लटका

ट्रेंडिंग वीडियो