scriptVideo- मसीही समाज के लोगों ने शहीदों को याद कर किया विशेष आराधना, दी गई श्रद्धांजलि | Tribute to the martyrs | Patrika News
रायगढ़

Video- मसीही समाज के लोगों ने शहीदों को याद कर किया विशेष आराधना, दी गई श्रद्धांजलि

अराधना के दौरान शहीदों के परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करने की हिम्मत दिलाने अराधना किया गया।

रायगढ़Feb 17, 2019 / 08:25 pm

Vasudev Yadav

Video- मसीही समाज के लोगों ने शहीदों को याद कर किया विशेष आराधना, दी गई श्रद्धांजलि

मसीही समाज के लोगों ने शहीदों को याद कर किया विशेष आराधना, दी गई श्रद्धांजलि

रायगढ़. विश्वासगढ़ चर्च में रविवारीय को मसीही सामाज के लोगों ने विशेष आराधना कर पुलवामा में शहीद वीर सिपाहियों को विनम्र श्रंद्वाजलि अर्पित किया। आराधना के दौरान शहीदों के परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करने की हिम्मत दिलाने अराधना किया गया। आराधना के बाद मौन धारण कर शहीदों की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की गई।
सोमन्दु अधिकारी डीकन अजय लाल सचिव अजंना भगत कोषा अध्यक्ष सुशील गुप्ता एवं पुरी पास्ट्रेट कमेटी के साथ-साथ पूरी कलिसिया के सदस्यों ने कैंडल एक साथ जलाकर विशेष प्रार्थना की साथ ही भारतीय देश की एकता अंखडता के लिये साथ-साथ रहने का संकल्प लिया है। मसीह समाज इस दुख की बेला में शहीदों के शोकित परिवारों के साथ है महान पिता परमेश्वर इन परिवारों को इस दुख को सहने का सामर्थ बल प्रदान करे। पूरा मसीह समाज हर परिस्थिति में भारत देश के साथ खड़ा है हमारी एकता ही भारत देश को महान बनाती है । साथ ही पूरे मसीही परिवारों से मदद की अपील की गई।
मसीही समाज के लोगों ने शहीदों को याद कर किया विशेष आराधना, दी गई श्रद्धांजलि

पहले से तय था कार्यक्रम
विश्वासगढ़ चर्च में हर रविवार को मसीह सामाज की विशेष अराधना होती है लेकिन शनिवार से ही तय कर दिया गया था कि इस बार की अराधना शहीद परिवार के नाम पर रहेगा। यही कारण है कि अराधना के दौरान शहीदों को याद कर श्रद्वांजलि अर्पित किया गया।

Home / Raigarh / Video- मसीही समाज के लोगों ने शहीदों को याद कर किया विशेष आराधना, दी गई श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो