scriptपीड़िता बोली- 11 लोगों ने मिलकर नोंचा था मेरा जिस्म, दो BJP नेता भी थे कुकर्म में शामिल | 11 people gangraped by Jashpur girl | Patrika News
रायपुर

पीड़िता बोली- 11 लोगों ने मिलकर नोंचा था मेरा जिस्म, दो BJP नेता भी थे कुकर्म में शामिल

जशपुर में सामूहिक दुष्कर्म की पीडि़ता ने पुलिस पर दो आरोपियों को नहीं पकडऩे का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है,

रायपुरSep 22, 2017 / 04:59 pm

deepak dilliwar

Gangrape with minor in Jalaun

Gangrape with minor in Jalaun

रायपुर. जशपुर में सामूहिक दुष्कर्म की पीडि़ता ने पुलिस पर दो आरोपियों को नहीं पकडऩे का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है, जबकि आरोपियों के पकडऩे के बाद पुलिस ने पीडि़ता से पहचान परेड कराई थी। उस दौरान पीडि़ता ने उन्हें नहीं पहचाना था। बाद में मजिस्ट्रेट के समक्ष पुलिस ने धारा 164 के तहत कलमबद्ध बयान भी कराया। उसमें भी पीडि़ता ने केवल 10 आरोपियों का नाम बताया था। अब दो अन्य युवकों को भी आरोपी बता रही है। गुरुवार को पीडि़ता ने रायपुर में सीपीआईएम के धर्मराज महापात्र और संजय पराते के नेतृत्व में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान आरोप लगाया कि घटना में दो विनोद तिर्की और सुधीर लकड़ा भी शामिल थे। ये भाजपा से जुड़े हैं, इसके कारण पुलिस ने इन्हें नहीं पकड़ा।
rape
उल्लेखनीय है कि 5 सितंबर को युवती अपने एक परिचित के साथ जशपुर से अपने गांव जा रही थी। शाम करीब 5.30. बजे गांव से पहले बस स्टैंड में उतरे। वहां दो नाबालिग सहित दस युवक मिल गए। दोनों को अकेला पाकर युवकों ने उन्हें पकड़ लिया और सुनसान स्थान पर ले गए। वहां उसके परिचित युवक से जमकर मारपीट की गई और भगा दिया। इसके बाद आरोपियों ने बारी बारी से युवती से अनाचार किया।युवती ने बताया कि उन दरिंदों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी।वो हाथ जोड़कर उनसे छोड़ने देने की प्रार्थना करती रही लेकिन उन्होंने बेरहमी से उसके शरीर को नोंच डाला। बेइंतहा दर्द से युवती बेहोश हो गई। जैसे तैसे वहां से बेसुध अवस्था में युवती अपने घर पहुंची और पूरी वारदात अपने परिजनों को बताई। युवती की हालत देख उसके परिवार वालों ने तुरंत पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद 9 सितंबर को जशपुर सिटी कोतवाली में शिकायत की। पुलिस ने दो दिन के भीतर दो नाबालिग सहित सभी 10 आरोपियों को पकड़ा है। युवती का कहना है कि पुलिस बाकी दो आरोपियों को अभी भी गिरफ्तार करने से बच रही है क्योंकि वे दोनों बीजेपी नेता हैं।

Home / Raipur / पीड़िता बोली- 11 लोगों ने मिलकर नोंचा था मेरा जिस्म, दो BJP नेता भी थे कुकर्म में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो