scriptअक्षय कुमार और छत्तीसगढ़ के IPS की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा, सोशल मीडिया में वायरल | Akshay Kumar talking IPS RK vij about film Suryavanshi,Photo viral | Patrika News

अक्षय कुमार और छत्तीसगढ़ के IPS की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा, सोशल मीडिया में वायरल

locationरायपुरPublished: Sep 26, 2021 08:49:59 pm

Submitted by:

CG Desk

Suryavanshi Release Date : अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस तसवीर को देखने के बाद इसपर आईपीएस अधिकारी राजेंद्र कुमार ने ऐसा कमेंट कर दिया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

suryavanshi.jpg

Suryavanshi Release Date : रायपुर . अभिनेता अक्षय कुमार और छत्तीसगढ़ के एक आईपीएस की ट्वीट तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्ठी की एक मूवी ‘सूर्यवंशी’ (Akshay Kumar Sooryavanshi) इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर फैंस काफी भी उत्साहित नजर आ रहे है। अक्षय कुमार ने एक फोटो ट्वीट की हैं, जिसमें वो, रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी दिख रहे है। तस्वीर वायरल होते ही इसपर आईपीएस अधिकारी और स्पेशल डीजीपी राजेंद्र कुमार ने ऐसा कमेंट किया जो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इतने सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद कर रहे होंगे। महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके ना रूकेगी- आ रही है पुलिस। साथ ही हैशटैग #Sooryavanshi #Diwali2021 का इस्तेमाल किया।

https://twitter.com/ipsvijrk/status/1441782092879130639?ref_src=twsrc%5Etfw

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी दिख रहे हैं और चारों किसी टॉपिक पर बात कर रहे है। इसमें रणवीर सिंह एक टेबल के ऊपर बैठे हुए दिख रहे है और जबिक दोनों एक्टर्स खड़े है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और स्पेशल डीजीपी राजेंद्र कुमार विज ने एक्टर के मजे ले लिए।

राजेंद्र कुमार विज (RK Vij ) ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता जनाब। ‘ इसका जवाब देने से खुद को अक्षय रोक नहीं पाए औऱ उन्होंने लिखा, ‘जनाब ये तो बिहाइंड द सीन्स की फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकाल वापस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा सादर नमन। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी।

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

इसपर राजेंद्र कुमार विज ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद जो आपने पुलिस बल के लिए दिखाया। मेरा कमेंट भी मजाकिया लहजे में था। आपकी फिल्म जरूर देखेंगे। ‘ बता दें कि फिल्म काफी पहले बन चुकी है, लेकिन कोरोना की वजह से ये रिलीज नहीं हो रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो