scriptजेल से बाहर कदम रखते ही गिरफ्तार हुए अरविंद, 2000 करोड़ रुपए का किया था शराब घोटाला | Arvind arrested as soon he stepped out of jail,2000 crore liquor scam | Patrika News
रायपुर

जेल से बाहर कदम रखते ही गिरफ्तार हुए अरविंद, 2000 करोड़ रुपए का किया था शराब घोटाला

Liquor Scam Case: ईओडब्ल्यू ने जेल से बाहर निकलते ही शराब घोटाले में अरविंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया। ईओडब्ल्यू के डीएसपी की ओर से उपसंचालक अभियोजन मिथिलेश वर्मा ने अदालत में 7 दिन रिमांड के लिए आवेदन पेश किया।

रायपुरApr 05, 2024 / 10:30 am

Kanakdurga jha

chhattisgarh_liquor_scam.jpg
Chhattisgarh Liquor Scam: ईओडब्ल्यू ने जेल से बाहर निकलते ही शराब घोटाले में अरविंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसे गुरूवार को विशेष न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी की अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए 4 दिन की रिमांड पर लिया है। ईओडब्ल्यू के डीएसपी की ओर से उपसंचालक अभियोजन मिथिलेश वर्मा ने अदालत में 7 दिन रिमांड के लिए आवेदन पेश किया।
यह भी पढ़ें

इन 5 सीटों पर हर बार चला मोदी मैजिक का जलवा, कांग्रेस की बढ़ी टेंशन! किसका होगा ‘राजतिलक’



साथ ही बताया कि शराब घोटाले की जांच करने के लिए अरविंद से विस्तृत पूछताछ करने की जरूरत है। बचाव पक्ष ने इसका विरोध करते हुए उसके पक्षकार को षड़यंत्रपूवर्क गिरफ्तार करने का आरोप लगाया। साथ ही अदालत को बताया कि 28 मार्च को अरविंद सिंह से जेल में बयान लिया जा चुका है। हाईकोर्ट से जमानत मिलने की जानकारी मिलते ही ईओडब्ल्यू की टीम उसे गिरफ्तार करने जेल परिसर में डेरा डालकर बैठी हुई थी।
यह भी पढ़ें

महंत के मोदी-को-लाठी-मारो बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा – अच्छा! गांधी के उत्तराधिकारी के ऐसे विचार?




ईओडब्ल्यू ने 2000 करोड़ रुपए के शराब घोटाले की पूछताछ करने अनवर ढेबर को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि शाम को कुम्हारी टोल प्लाजा के पास से हिरासत में लेने के बाद उसे ईओडब्ल्यू दफ्तर लाया गया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। ईओडब्ल्यू के अधिकारियों का कहना है कि इस समय पूछताछ की जा रही है। संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Home / Raipur / जेल से बाहर कदम रखते ही गिरफ्तार हुए अरविंद, 2000 करोड़ रुपए का किया था शराब घोटाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो