scriptशादी के दौरान बड़ा हादसा: दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के दौरान टूटा क्रेन, 12 फीट से नीचे गिरे, मचा हड़कंप | Big accident in marriage: Crane broken during entry of bride groom | Patrika News

शादी के दौरान बड़ा हादसा: दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के दौरान टूटा क्रेन, 12 फीट से नीचे गिरे, मचा हड़कंप

locationरायपुरPublished: Dec 12, 2021 03:27:29 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राजधानी रायपुर के एक होटल में आयोजित विवाह कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा (Big accident during marriage) हो गया। दरअसल, दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के दौराम क्रेन अचानक टूट गया, जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन जमीन पर गिर गए।

big_accident_during_marriage.jpg

शादी के दौरान बड़ा हादसा: दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के दौरान टूटा क्रेन, 12 फीट से नीचे गिरे, मचा हड़कंप

रायपुर. राजधानी रायपुर के एक होटल में आयोजित विवाह कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा (Big accident during marriage) हो गया। दरअसल, दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के दौराम क्रेन अचानक टूट गया, जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) जमीन पर गिर गए। इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन को मामूली चोट आई। हालांकि थोड़ी देर बाद कार्यक्रम फिर से शुरू हो गया। इवेंट कंपनी ने माना तकनीकी गलती से हादसा हुआ। परिवार के लोगों ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत नहीं की।
दरअसल, तेलीबांधा थाना इलाके में स्थित एक होटल में विवाह कार्यक्रम चल रहा था। दूल्हा-दुल्हन के परिवार के लोग जमकर डांस कर रहे थे इसी बीच हुए एक हादसे ने शादी के खुशनुमा माहौल में हड़कंप मचा दिया। कार्यक्रम के दौरान दूल्हा-दुल्हन की एंट्री हुई। दूल्हा और दुल्हन को हार्नेस की मदद से स्टेज पर लाया जा रहा था। जैसे ही हार्नेस पर लटकी क्रेन स्टेज पर पहुंची हार्नेस टूट गया और दोनों दूल्हा-दुल्हन 12 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए।
यह भी पढ़ें: गजब का है यह Mobile App जो जोड़कर कर रखता है परिवार, बताता है रिश्तेदारों की लोकेशन

हालांकि इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन को ज्यादा चोटें नहीं आई। इवेंट कंपनी ने तकनीकी गलती की वजह से हुए हादसे को लेकर माफी मांग ली। साथ ही भविष्य में दोबारा इस तरह की गलती न होने की बात कही। उधर, इवेंट कंपनी ने हादसे को लेकर गलती मान ली। वहीं परिवार के लोगों ने इवेंट कंपनी के खिलाफ पुलिस थाने में कोई शिकायत नहीं की। थोड़ी देर बाद कार्यक्रम फिर से शुरू हो गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x867w3z

ट्रेंडिंग वीडियो