script बड़ी खबर: CM बघेल और सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- माफी मांगे.. | Brijmohan Agrawal sent defamation notice to CM Baghel Or Shukla | Patrika News

बड़ी खबर: CM बघेल और सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- माफी मांगे..

locationरायपुरPublished: Nov 22, 2023 05:14:27 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

CG Breaking News: बृजमोहन अग्रवाल ने गुंडा वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस भेजा है।

Brijmohan Agrawal sent defamation notice to CM Baghel Or Shukla
CM बघेल और सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस
रायपुर। CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभ चुनाव के बाद भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने फिर राजनीतिक का पारा बढ़ा दिया है। उन्होंने गुंडा वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दें कि अपने अधिवक्ता के जरिए दोनों नेताओं को नोटिस भेजा है। इस पत्र में चुनाव प्रचार के दौरान हमला किए जाने की घटना का जिक्र किया है। हमले को लेकर बृजमोहन ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराया है।
बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान रायपुर दक्षिण से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर कुछ लोगों ने हमला किया था। जिसके बाद यह मामला तूल पकड़ लिया और सियासत तेज हो गई।

यह भी पढ़ें

झीरम कांड ! कांग्रेस का भाजपा पर हमला, कहा- तत्कालीन आपराधिक षड्यंत्र की क्यों नहीं करवाई जांच

‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन’
Breaking News: मामले को लेकर मुख्यमंत्री बघेल और कांग्रेस संचार प्रमुख शुक्ला ने कहा कि यह नौटंकी है और ‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन’ का करार दिया। उन्होंने आगे कहा कि बृजमोहन के सामने किसी दूसरे को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान है। उनसे बड़ा गुंडा कौन हो सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा कि पहले उन्होंने धक्का मारा है। नरेंद्र मोदी जैसे नेता को जो टेबल के नीचे घुसने पर मजबूर कर दे उसे कोई धमकी दे सकता है क्या? इस बयान पर बृजमोहन ने आपत्ति जताते हुए सात दिनों के भीतर लिखित में माफी मांगने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो