scriptPhotos: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना कंगाले ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण, दिए निर्देश |CEO Reena Babasaheb Kangale inspected counting site, Photos | Patrika News
रायपुर

Photos: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना कंगाले ने मतगणना स्थल का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

4 Photos
3 months ago
1/4

CG Election 2023: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने कबीरधाम के अधिकारियों के साथ कवर्धा के कृषि उपज मंडी परिसर स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण किया।

2/4

CG Election 2023: रीना बाबासाहेब कंगाले ने जिले के विधानसभा क्षेत्र 71-पंडरिया और 72-कवर्धा के लिए होने वाली मतगणना के लिए की जा रही तैयारियों का अवलोकन किया एवं स्ट्रांगरूम की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे तथा तैनात सुरक्षा बल, मतगणना तथा डाक मतपत्रों की गणना की तैयारियों के संबंध में विस्तृत जानकारी भी ली।

3/4

CG Election 2023: उन्होंने मतगणना तिथि को मतगणना कार्य में लगे अधिकारियों सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं में लगे सभी कर्मचारियों को भी पास जारी करने के निर्देश दिए और मतगणना कक्ष में राजनीतिक दलों के एजेंटो के लिए समुचित बैठक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

4/4

CG Election 2023: साथ ही उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था, मीडिया सेंटर में आवश्यक सुविधाएं, गणना के लिए मतगणना सामग्री, डाक मतपत्रों की गणना, ईवीएम में दर्ज मतों की गणना, वीवीपीएटी स्लीप गणना, मतगणना की समाप्ति के बाद ईवीएम और निर्वाचन सामग्री को मुहरबंद करने और परिणाम की घोषणा के संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए।

अगली गैलरी
भावी इंजीनियर झूमे गायक यासिर संग,देखें फोटोज
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.