scriptCG Flight Cancelled: अचानक कैंसिल हुई फ्लाइट, कुछ हुए डायवर्ट, एयरपोर्ट जाने से पहले चेक करें लिस्ट | CG Flight Cancel: Flight got cancelled Some diverted | Patrika News
रायपुर

CG Flight Cancelled: अचानक कैंसिल हुई फ्लाइट, कुछ हुए डायवर्ट, एयरपोर्ट जाने से पहले चेक करें लिस्ट

CG Flight Cancelled: लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में सुबह मरम्मत के दौरान क्रेन में खराबी आ गई। इसके चलते रायपुर आने वाली फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया।

रायपुरJun 06, 2024 / 07:06 am

Kanakdurga jha

CG Flight Cancel

CG Flight Cancel

CG Flight Cancelled: इंडिगो एयरलाइंस की रायपुर, भुवनेश्वर और लखनऊ फ्लाइट के अचानक कैंसिल करने पर यात्रियों ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में सुबह जमकर हंगामा किया। लेकिन, बाद में समझाइस देने और वस्तुस्थिति की जानकारी मिलने पर वह शांत हुए। यह फ्लाइट लखनऊ से सुबह 9.45 बजे रायपुर आने के बाद 10.15 बजे भुवनेश्वर के लिए उड़ान भरती है।
लेकिन, लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में सुबह मरम्मत के दौरान क्रेन में खराबी आ गई। इसके चलते रायपुर आने वाली फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया। वहीं अंतरराष्ट्रीय और देशभर के विभन्न शहरों की उड़ानों को कैंसिल कर दिया गया।
बताया जाता है कि अचानक हुए इस घटनाक्रम के चलते फ्लाइट प्रभावित हुई। लखनऊ की फ्लाइट के रायपुर नहीं आने के कारण भुवनेश्वर की उड़ान को स्थगित कर दिया गया। इसके चलते रायपुर के साथ ही लखनऊ और भुवनेश्वर के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस द्वारा नियमित फ्लाइट सितंबर 2023 में शुरू हुई थी।
यह भी पढ़ें

CG Flights: हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर, पायलटों की हड़ताल शुरू… जानिए कितने फ्लाइट हुए प्रभावित

CG Flight Cancelled: क्रेन हवा में लटकी

लखनऊ एयरपोर्ट में सुबह मेंटनेंस कार्य के दौरान क्रेन हवा में लटक गई थी। इसकी वजह से वहां विमानों के संचालन में सुबह से ही रोक लगा दी गई थी। दूसरे देशों और देश के शहरों से आने वाली फ्लाइट को अन्यत्र विमानतल में डायवर्ट करना पड़ा था। अजय ट्रैवल्स के संचालक रमन जादवानी ने बताया कि लखनऊ से उड़ान भरने वाली किसी भी फ्लाइट का संचालन नहीं किया गया।
इसमें रायपुर आने वाली फ्लाइट भी शामिल है। तीन राज्यों की राजधानियों को जोड़ने वाली एकमात्र फ्लाइट में काफी संख्या में यात्री होते हैं। उड़ान स्थगित होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फ्लाइट के कैंसिल होने पर विमानन कंपनी द्वारा टिकट की रकम वापस करने और सुविधानुसार आगामी दिनों की टिकट का विकल्प दिया गया था। ट्रैवल्स संचालकों का कहना है कि जल्दी ही मेंटनेंस का काम पूरा होने पर नियमित संचालन शुरू होगा।

Hindi News/ Raipur / CG Flight Cancelled: अचानक कैंसिल हुई फ्लाइट, कुछ हुए डायवर्ट, एयरपोर्ट जाने से पहले चेक करें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो