scriptCG Road Accident: BJP नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बिलासपुर से आ रहे थे रायपुर | CG Road Accident: BJP leader Prabal Pratap Singh Judeo | Patrika News
रायपुर

CG Road Accident: BJP नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बिलासपुर से आ रहे थे रायपुर

CG Road accident: हादसे में प्रबल प्रताप सिंह को चोट आई हैं। उन्हें घायल अवस्था में रायपुर लाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार हादसा हादसा मुंगेली जिले के सरगांव थाना क्षेत्र में हुआ है..

रायपुरJul 12, 2024 / 06:35 am

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh road accident news
CG Road Accident: छत्तीसगढ़ भाजपा के मंत्री और दिवंगत नेता दिलीप सिंह जूदेव के पुत्र प्रबल प्रताप सिंह सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। बिलासपुर से रायपुर आने के दौरान एक ट्रक ने बीजेपी नेता की कार को जोरदार टक्कर मार दी। ( Raipur Road Accident ) हादसे में प्रबल प्रताप सिंह को चोट आई हैं। उन्हें घायल अवस्था में रायपुर लाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार हादसा हादसा मुंगेली जिले के सरगांव थाना क्षेत्र में हुआ है।
यह भी पढ़ें

Gariaband Road Accident: नेशनल हाईवे में बस और डीजल टैंक की जोरदार टक्कर, कई यात्री घायल, देखें वीडियो

CG Road Accident

CG Road accident: कार के सामने आ गया मवेशी

बताया जा रहा है कि कार के समाने अचानक मवेशी आ गया। ब्रेक लगते ही पीदे से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। कार में सवार गनमैन, ड्राइवर और प्रबल प्रताप को चोट आई। जानकारी के अनुसार प्रबल प्रताप को हल्की चोट आई है। उपचार के लिए रायपुर पहुंचे। यहां उनका एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर राम गणेश यादव (34) को हिरासत में ले लिया है। वह मध्य प्रदेश के सतना जिले के पहाड़ी पश्मनिया पठार का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Raipur / CG Road Accident: BJP नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बिलासपुर से आ रहे थे रायपुर

ट्रेंडिंग वीडियो