scriptChhattisgarh Cricket Premier League 2024: बल्लेबाजों के चौकों-छक्कों ने गर्दा उड़ा दिया, B Praak के गानों पर झूम उठे क्रिकेट लवर्स | Chhattisgarh Cricket Premier League 2024 cricket lovers enjoyed match | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh Cricket Premier League 2024: बल्लेबाजों के चौकों-छक्कों ने गर्दा उड़ा दिया, B Praak के गानों पर झूम उठे क्रिकेट लवर्स

Chhattisgarh Cricket Premier League 2024: सीसीपीएल के उद्घाटन अवसर प्रदेशभर के उदीयमान नन्हे क्रिकेटर भी पहुंचे थे। सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने जिलों के उभरते क्रिकेटरों को स्टेडियम में मैच दिखाने पहुंचे थे।

रायपुरJun 08, 2024 / 11:43 am

Kanakdurga jha

Chhattisgarh Cricket Premier League 2024
Chhattisgarh Cricket Premier League 2024: छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग (सीसीपीएल) का शुक्रवार को जोरदार आतिशबाजी के साथ आगाज हो गया। सीसीपीएल के उद्घाटन अवसर पर स्टार इंडियन प्लेबैक सिंगर बी प्राक ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। बालीवुड गानों से बी प्राक ने स्टेडियम में समां बांध दिया। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित एक घंटे के उद्घाटन कार्यक्रम में सिंगर बी प्राक ने उद्घाटन समारोह को संगीतमयी बना दी।
Chhattisgarh Cricket Premier League 2024
Chhattisgarh Cricket Premier League 2024
बी प्राक के लाइव परफार्मेंस ने तेरी मिट्टी में मिल जाना, मैं किसी ओर का हूं फिलहाल तेरा हो जाऊं… जैसे गानों से क्रिकेट प्रेमियों का जमकर मनोरंजन किया। उद्घाटन अवसर पर पूरे प्रदेशभर के नन्हे से लेकर युवा क्रिकेट खिलाड़ी पहुंचे थे। टूर्नामेंट का उद्घाटन खेल मंत्री टंकराम वर्मा और वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ (सीएससीएस) के समस्त पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Cricket Premier League: आज से लगेगा T20 क्रिकेट का तड़का, IPL के बाद CCPL में होगी छक्के-चौकों की बारिश

Chhattisgarh Cricket Premier League 2024: बाॅलीवुड एक्टर राणा जंग बहादुर भी बने गवाह

सीसीपीएल के उद्घाटन अवसर पर बाॅलीवुड एक्टर राणा जंग बहादुर भी गवाह रहे। उन्होंने सीसीपीएल की तुलना आईपीएल से करते हुए कहा कि इस टूर्नामेंंट से छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों को एक्सपोजर मिलेगा। वहीं, उनके आईपीएल और भारतीय टीम में जाने के लिए रास्ते खुलेंगे।

रायपुर के 200 डांसर ने किया परफार्म

बी प्राक के साथ रायपुर के एक डांस ग्रुप के लगभग 200 डांसर के ग्रुप ने भी परफार्म किया। बारिश के कारण कुछ देर तक उद्घाटन समारोह में व्यवधान पहुंचा। इसीलिए रायपुर के डांस ग्रुप का एक प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा। डांस ग्रुप के युवाओं ने सीसीपीएल के लोगो का भी मैदान में अनावरण किया।
Chhattisgarh Cricket Premier League 2024
Chhattisgarh Cricket Premier League 2024

नन्हें क्रिकेटरों ने भी मैच का उठाया लुफ्त

सीसीपीएल के उद्घाटन अवसर प्रदेशभर के उदीयमान नन्हे क्रिकेटर भी पहुंचे थे। सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने जिलों के उभरते क्रिकेटरों को स्टेडियम में मैच दिखाने पहुंचे थे। निशुल्क एंट्री होने के कारण कई राजधानी के क्रिकेटप्रेमी भी स्टेडियम में उद्घाटन अवसर का लुफ्त उठाया।

Chhattisgarh Cricket Premier League 2024: कई गानों से दर्शकों को झूमाया

कार्यक्रम की शुरुआत बी प्राक ने गुनगुनाते हुए की। उसके बाद गानों की झड़ी लगा दी। एनिमल फिल्म का गाना सारी दुनिया जला देंगे और ऐ खुदा तू बोल दे तेरे बादलों से… मेरी जिंदगी से जाने का क्या लोगे तुम…एक बात बताओ तो…यादों में रहते हो क्या तुम अब भी मोहब्बत करते हो आदि कई गाने गाकर फैंस का मनोरंजन किया।

Hindi News/ Raipur / Chhattisgarh Cricket Premier League 2024: बल्लेबाजों के चौकों-छक्कों ने गर्दा उड़ा दिया, B Praak के गानों पर झूम उठे क्रिकेट लवर्स

ट्रेंडिंग वीडियो