script CG Election result 2023 : राजेश मूणत, बृजमोहन अग्रवाल और पुरंदर मिश्रा ने मारी बाजी... रुझान में रायपुर से भाजपा आगे | Chhattisgarh Election result 2023 : BJP trends in raipur result | Patrika News

CG Election result 2023 : राजेश मूणत, बृजमोहन अग्रवाल और पुरंदर मिश्रा ने मारी बाजी... रुझान में रायपुर से भाजपा आगे

locationरायपुरPublished: Dec 03, 2023 10:16:57 am

Submitted by:

Kanakdurga jha

Chhattisgarh Election Breaking News : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ रहे है। रायपुर विधानसभा क्षेत्र से अभी तक के रुझान में भाजपा ने बाजी मारी है। रायपुर दक्षिण, उत्तर और पश्चिम से भाजपा के प्रत्याशी आगे चल रहे है।

bjp_candidate.jpg
Chhattisgarh Assembly Election Result 2023 : रायपुर दक्षिण, उत्तर और पश्चिम के सीटों में भाजपा ने कांग्रेस को पछाड़ा है। रायपुर पश्चिम के भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत, उत्तर से पुरंदर मिश्रा और दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल 1300 वोट से आगे है। इधर बिलासपुर से भी भाजपा से अमर अग्रवाल ने कांग्रेस को पछाड़ा है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : बस्तर के 12 सीटों पर बीजेपी का खिला कमल... रुझान में कांग्रेस को पछाड़ा



Chhattisgarh Assembly Election 2023 : बता दें कि, रायपुर उत्तर से भाजपा से पुरंदर मिश्रा के खिलाफ कांग्रेस से कुलदीप जुनेजा चुनावी मैदान में है। इधर रायपुर पश्चिम से भाजपा से राजेश मूणत के खिलाफ कांग्रेस से विकास उपाध्याय मैदान में है। पिछले चुनाव में रायपुर पश्चिम से विकास उपाध्याय नई जीत हासिल की थी। वहीं रायपुर उत्तर से कुलदीप जुनेजा ने जीत दर्ज की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो