scriptस्कूल कैंप के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी मासूम, परिजन का करते रहे इंतजार लेकिन नहीं बुलाया डॉक्टर | Class 4th student fell from second floor due to negligence of School | Patrika News
रायपुर

स्कूल कैंप के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी मासूम, परिजन का करते रहे इंतजार लेकिन नहीं बुलाया डॉक्टर

द रेडिएंट वे नाम का एक निजी विद्यालय है। जहाँ विद्यालय प्रबंधन ने छात्र-छात्राओं से फीस लेकर कैम्प आयोजित किया । कैम्प में लगभग 400 बच्चे शामिल थे लेकिन इसके बावजूद विद्यालय ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किये थे।

रायपुरNov 12, 2019 / 07:09 pm

Karunakant Chaubey

स्कूल कैंप के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी मासूम,  परिजन का करते रहे इंतजार लेकिन नहीं बुलाया डॉक्टर

स्कूल कैंप के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी मासूम, परिजन का करते रहे इंतजार लेकिन नहीं बुलाया डॉक्टर

रायपुर. राजधानी के डूमरतराई इलाके में स्थित एक निजी स्कूल में एडवेंचर नाइट कैंप के दौरान बड़ा हादसा हो गया. जिसमें चौथी कक्षा की एक छात्र दूसरी मंजिल से निचे से गिर गई। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने डाक्टर बुलाने के बजाय छात्रा के माता पिता के आने का इंतजार करते रहे।

रायपुर मेयर प्रमोद दुबे अयोध्या राम मंदिर के लिए देंगे 1 लाख, पार्षदों से भी वेतन देने की अपील

जानकारी के अनुसार पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के पीछे डूमरतराई इलाके में द रेडिएंट वे नाम का एक निजी विद्यालय है। जहाँ विद्यालय प्रबंधन ने छात्र-छात्राओं से फीस लेकर कैम्प आयोजित किया । कैम्प में लगभग 400 बच्चे शामिल थे लेकिन इसके बावजूद विद्यालय ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किये थे।

बाल-बाल बचे खनिज अधिकारी, कार्यवाही से गुस्साए खनन माफिया ने किया ट्रक से कुचलने का प्रयास

कक्षा चार में पढ़ने वाली कार्तिषा खेल के दौरान दूसरी मंजिल से गिर गई। जिसके बाद उसे फर्स्ट ऐड के लिए ले जाय गया। लेकिन विद्यालय प्रबंधन ने किसी भी डाक्टर को बुलाने या दिखानी की जहमत नहीं उठाई। बल्कि अपना पल्ला झाड़ने के लिए वो छात्रा के परिजनों का इन्तजार करते रहे।

Home / Raipur / स्कूल कैंप के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी मासूम, परिजन का करते रहे इंतजार लेकिन नहीं बुलाया डॉक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो