script आरक्षण बिल पर फिर चढ़ा सियासी पारा, CM बघेल बोले- छत्तीसगढ़ के राज्यपाल भी लें संज्ञान | CM Baghel said on reservation bill -CG Governor should take cognizance | Patrika News

आरक्षण बिल पर फिर चढ़ा सियासी पारा, CM बघेल बोले- छत्तीसगढ़ के राज्यपाल भी लें संज्ञान

locationरायपुरPublished: Nov 29, 2023 12:49:34 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

CG politics News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी सभी राज्यपालों के लिए है। यहां के राज्यपाल के लिए भी है।

CM Baghel said on reservation bill -CG Governor should take cognizance
आरक्षण बिल पर फिर चढ़ा सियासी पारा
रायपुर। CG politics News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी सभी राज्यपालों के लिए है। यहां के राज्यपाल के लिए भी है। राज्यपाल को इसका संज्ञान लेना चाहिए और विधेयक को लेकर जो करना चाहते हैं, करना चाहिए। राज्यपाल को जो भी उस पर लिखना है, वापस करना है या स्वीकृति करना है, उसको करें। मुख्यमंत्री बघेल ने दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उक्त बातें कही।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: प्रदेश में अगले 48 घंटों तक होगी बारिश, बढ़ेगी ठिठुरन...IMD ने जारी किया अलर्ट

मप्र में कलेक्टर ने बैलेट पेपर खुलवा दिया, भाजपा यहां हल्ला कर रही

मुख्यमंत्री ने भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के अवैध कब्जे वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा, मप्र के बालाघाट में वहां के कलेक्टर ने बैलेट पेपर खुलवा दिया और भाजपा यहां हल्ला कर रही है। भाजपा के लोग अधिकारी और कर्मचारियों पर दबाव बनाते हैं या खुद करते हैं, और दूसरे पर आरोप मढ़ते हैं। उन पर ईडी और आईटी का इतना दबाव है कि उससे बड़ा दबाव किसी का नहीं हो सकता।
तेलंगाना में बीआरएस की मदद कर रही भाजपा

मुख्यमंत्री ने कहा, तेलंगाना में भाजपा बीआरएस की मदद कर रही है। वहां पीएम और सीएम घूम रहे हैं, क्योंकि वहां भाजपा का कुछ है नहीं। इतना कार्यक्रम क्यों ले रहे हैं? इसलिए ताकि हर विधानसभा में 5-10 हजार वोट काट लें और बीआरएस को फायदा हो सकें। ये सब उनका षड्यंत्र है और तेलंगाना के लोग इस बात को जान चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो