script सीएम भूपेश बघेल ने कहा- "छत्तीसगढ़ में हमने कई जगह मंदिर बनवाएं, लेकिन वोट के लिए नहीं.. | CM - "We have also built temples at many places in CG but not for vote | Patrika News

सीएम भूपेश बघेल ने कहा- "छत्तीसगढ़ में हमने कई जगह मंदिर बनवाएं, लेकिन वोट के लिए नहीं..

locationरायपुरPublished: Nov 27, 2023 03:27:01 pm

Political News: सोशल मीडिया में राम मंदिर को लेकर चल रही गतिविधियों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सलाल उठाया है।

CM - "We have also built temples at many places in CG but not for vote
सीएम भूपेश बघेल ने कहा- "छत्तीसगढ़ में हमने कई जगह मंदिर बनवाएं, लेकिन वोट के लिए नहीं..
रायपुर। Political News: सोशल मीडिया में राम मंदिर को लेकर चल रही गतिविधियों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सलाल उठाया है। उन्होंने कहा, राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बना है। इसके नाम से भाजपा राजनीति कर रही है। इस बात को पूरा देश जनता है। हमने छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर भगवान राम के मूर्ति की स्थापना की गई है, लेकिन हम उसके नाम पर वोट नहीं मांगते हैं। यह हमारी आस्था का विषय है।
यह भी पढ़ें

किराना और कार श्रृंगार दुकान में नकली लिक्विड यूरिया की हो रही थी बिक्री, 85 बाल्टी जब्त समेत 4 गिरफ्तार



मुख्यमंत्री ने रविवार की सुबह खारुन नदी में आस्था की डुबकी लगाकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा की ओर से निर्वाचन आयोग में की गई शिकायत पर कहा, जिस दिन नोटिस आएगा, उसका जवाब दिया जाएगा। सोशल मीडिया में राहुल गांधी के पोस्ट को डिलीट करवाने को लेकर सीएम ने कहा, निर्वाचन आयोग को तो निष्पक्ष होना चाहिए। भाजपा जब महतारी वंदन योजना का फार्म भरा रही थी और विज्ञापन दे रही थी, तब शिकायत की गई है। निर्वाचन आयोग ने तब कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें

Wedding Season: शादी में लाखों करते हैं खर्च, लेकिन नहीं देते टैक्स, अब ऐसे होगी वसूली



ट्रेनों की लेटलतीफी पर अब रमन नहीं लिख रहे पत्र: वहीं ट्रेन रद्द होने को लेकर भी सीएम ने कहा, यह तो होगी ही। बुलेट ट्रेन तो आई नहीं, बल्कि वंदे भारत ट्रेन छोटी हो गई है। अब ट्रेनें लगातार कई महीनों से रद्द हो रही है। अब इस मामले में रमन सिंह केंद्र सरकार को चिट्ठी नहीं लिखेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो