scriptसंविदा कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 27 फीसदी वेतन वृद्धि का लाभ, मंत्री ने नियमितीकरण का दिलाया भरोसा | Contract employees will get the benefit of 27 percent salary increase | Patrika News
रायपुर

संविदा कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 27 फीसदी वेतन वृद्धि का लाभ, मंत्री ने नियमितीकरण का दिलाया भरोसा

CG Contract employees Salary hike: स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ( CG Health Minister Shyam Bihari Jaiswal ) ने एनएचएम के संविदा कर्मियों की मांगों पर अमल करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि कर्मचारियों को 27 फीसदी वेतन वृद्धि का लाभ निश्चित रूप से दिया जाएगा। इसके अलावा उन्हें नियमितीकरण (CG Contrect Employee news) करने पर भी भरोसा दिलाया है।

रायपुरMar 14, 2024 / 02:40 pm

चंदू निर्मलकर

minister_shyam_bihari_news.jpg
CG Contract employees Salary hike: छत्तीसगढ़ सरकार संविदा कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसला ले सकती है। दरअसल स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ( CG Health Minister Shyam Bihari Jaiswal ) ने एनएचएम के संविदा कर्मियों की मांगों पर अमल करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि कर्मचारियों को 27 फीसदी वेतन वृद्धि का लाभ निश्चित रूप से दिया जाएगा। इसके अलावा उन्हें नियमितीकरण करने पर भी भरोसा दिलाया है। कहा कि अन्य राज्यों का अध्ययन करने के बाद सरकार इस पर फैसला लेगी।
यह भी पढ़ें

राज्य खेल अंलकरण समाराेह 2024 : पदक पाकर खिलाडि़यों के चेहरे खिले, देखें फोटोज




बता दें कि आज छत्तीसगढ़ प्रदेश एनएचएम कर्मचारी संघ की महिला पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल से उनके निवास कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान कर्मचारियों ने 18 सूत्रीय ज्ञापन मंत्री को सौंपा। जिस पर मंत्री ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए आश्वस्त किया कि 27 फीसदी वेतन वृद्धि का लाभ प्रदेश के सभी संविदा कर्मियों को मिलेगा।
यह भी पढ़ें

अब ‘गणपति धाम’ के नाम से जाना जाएगा अंबिकापुर का ऑक्सीजन पार्क, सामान्य प्रशासन ने दी सहमति




उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत संविदाकर्मियों को निश्चित तौर पर इसका लाभ दिलाया जाएगा। छत्तीसगढ़ प्रदेश एनएचएम कर्मचारी संघ के महिला पदाधिकारियों के ज्ञापन पर त्वरित कार्यवाही करने के लिए मंत्री ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन प्रबंध संचालक जगदीश सोनकर को निर्देशित किया।

Hindi News/ Raipur / संविदा कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 27 फीसदी वेतन वृद्धि का लाभ, मंत्री ने नियमितीकरण का दिलाया भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो