scriptशराब नहीं मिलने पर स्प्रीट पीने से दो की मौत, दो की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती | Death of two youth drinking spirit, 2 in critical condition | Patrika News

शराब नहीं मिलने पर स्प्रीट पीने से दो की मौत, दो की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

locationरायपुरPublished: May 03, 2021 11:21:31 am

Submitted by:

Ashish Gupta

Raipur News: राजधानी रायपुर के गोलबाजार इलाके में चार लोगों ने शराब नहीं मिलने पर स्प्रीट (Spirit) पी लिया। इससे दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है।

रायपुर. शराब पीने की आदत के चलते कुछ लोगों का बुरा हाल है। इसी के चलते राजधानी रायपुर के गोलबाजार इलाके में चार लोगों ने शराब नहीं मिलने पर स्प्रीट (Spirit) पी लिया। इससे दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि रायपुर में 5 मई तक Lockdown है, जिसके चलते सभी दुकानें और प्रतिष्ठान बंद है।

यह भी पढ़ें: हद हो गई लापरवाही की: जिंदा मरीज का बना दिया डेथ सर्टिफिकेट, परिजनों ने किया बवाल

जानकारी के मुताबिक लालगंगा शॉपिंग कॉम्पलेक्स के पीछे राजीव आवास में रहने वाले ओमन्ना, अनिल, विजय और चेतन ने रविवार को स्प्रीट पी लिया। इससे सभी की हालत गंभीर हो गई। ओमन्ना की मौत होने की सूचना है। बताया जाता है कि सभी शराब पीने के आदी थे। और शराब के नहीं मिलने पर नशा करने के लिए स्प्रीट पीया था।
स्प्रीट ज्यादा पीने की वजह से उनकी यह हालात हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि स्प्रीट में भी एल्कोहल की मात्रा अधिक रहती है। कई लोग इसे नशा के लिए इस्तेमाल करते हैं, जबकि यह अस्पतालों में सर्जिकल औजार को साफ करने के लिए उपयोग में लाया जाता है।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में चोरी-चोरी गलत काम कर रहा था ये झोलाछाप डॉक्टर, राज खुला तो हुआ गिरफ्तार

पिछले साल तीन की हुई थी मौत
पिछले साल लॉकडाउन के समय बांसटाल के दिनेश समुद्रे, अजय कुंजाम, असगर हुसैन की भी स्प्रीट पीने से मौत हो गई थी। तीनों ने शराब मिलने की वजह से नशे के लिए स्प्रीट पीया था। तीनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी। तीनों की उम्र 35 से 40 के बीच थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो