scriptDelhi Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट में हादसे के बाद कैंसिल हुईं फ्लाइट्स, कुछ का बदला समय | Delhi Airport Accident: Flight cancelled after accident | Patrika News
रायपुर

Delhi Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट में हादसे के बाद कैंसिल हुईं फ्लाइट्स, कुछ का बदला समय

Delhi Airport Accident: दिल्ली में हुए हादसे के कारण देशभर की फ्लाइट पर असर पड़ने के कारण मुंबई से रात को आने वाली दोनों फ्लाइट है डेढ़ घंटे विलंब से रायपुर पहुंची। इससे हवाई यात्रियों में हड़कंप मच गया है।

रायपुरJun 29, 2024 / 09:15 am

Kanakdurga jha

Delhi Airport Accident
Delhi Airport Accident: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट नई दिल्ली में हुई घटना का असर रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में आने वाली उड़ानों पर भी पड़ा। इसके चलते दोपहर को दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया। वहीं, शाम को आने वाली फ्लाइट करीब डेढ़ घंटे विलंब से रायपुर पहुंची। दिल्ली में हुए हादसे के कारण देशभर की फ्लाइट पर असर पड़ने के कारण मुंबई से रात को आने वाली दोनों फ्लाइट है डेढ़ घंटे विलंब से रायपुर पहुंची ।
बता दें कि शुक्रवार तड़के भारी बारिश के दौरान इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल -1 की छत का एक हिस्सा गिर गया। इसके चलते 6 लोग घायल हो गए। एक की मौत हो गई। बताया जाता है कि (Delhi Airport Accident) टर्मिनल भवन की छत गिरने के कारण आधा दर्जन कारें भी क्षतिग्रस्त हुई है। सुरक्षा कारणों के चलते सभी फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया था।
यह भी पढ़ें

Railway Update: रेलवे का बड़ा ऐलान… इस रुट की कैंसिल हुईं ट्रेनें अब दौड़ेंगी, फटाफट देखें लिस्ट

Delhi Airport Accident: रायपुर के टर्मिनल की भी होगी जांच

दिल्ली में हुए हादसे के बाद रायपुर के नए टर्मिनल भवन कि जल्द ही सुरक्षा जांच होगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली में हुई घटना को संज्ञान में लेते हुए। टर्मिनल भवन की जांच की जाएगी। हालांकि उन्होंने किसी-किसी भी तरह की चूक होने से इनकार करते हुए कहा, रायपुर का नया टर्मिनल भवन नया और मजबूत है। लेकिन एहतियातन विशेषज्ञ के माध्यम से भवन, लाउंज और एक्सलेटर का निरीक्षण किया जाएगा। किसी भी तरह की चूक मिलने पर तुरंत उसे दुरुस्त किया जाएगा। ताकि भविष्य में कोई हादसा यहां न हो।

हादसे से शेड्यूल बदला

एयरपोर्ट अथॉरिटी से मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो एयरलाइंस की दोपहर 2.25 बजे दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट को कैंसिल कर दी गई। इस फ्लाइट से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को दूसरे उड़ानों के जरिए रवाना किया गया। वहीं, विस्तारा एयरलाइंस की शाम को 7.40 बजे वाली फ्लाइट रात 9 बजे पहुंची। इंडिगो एयरलाइंस (Delhi Airport Accident) की मुंबई की शाम 5.5 बजे वाली फ्लाइट 6.21 बजे और रात 8:30 मुंबई से आने वाली फ्लाइट रात करीब 10 बजे रायपुर पहुंची।

Hindi News/ Raipur / Delhi Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट में हादसे के बाद कैंसिल हुईं फ्लाइट्स, कुछ का बदला समय

ट्रेंडिंग वीडियो