scriptसीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर रायपुर पहुंची CG पुलिस, आज करेगी कोर्ट में पेश | Journalist Vinod Verma to be produced in Raipur Court Today in CD case | Patrika News

सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर रायपुर पहुंची CG पुलिस, आज करेगी कोर्ट में पेश

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2017 11:58:10 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री की तथाकथित सेक्स सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस शनिवार की देर रात रायपुर पहुंची।

Journalist Vinod Verma

सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर रायपुर पहुंची CG पुलिस, आज करेगी कोर्ट में पेश

रायपुर . छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री की तथाकथित सेक्स सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस शनिवार की देर रात रायपुर पहुंची। विनोद वर्मा को रायपुर के माना पुलिस थाना में रखा गया। पुलिस आज उन्हें रायपुर कोर्ट में पेश करेगी। बतादें कि पत्रकार विनोद वर्मा तीन दिन तक छत्तीसगढ़ पुलिस के ट्रांजिट रिमांड पर हैं। इससे पहले छत्तीसगढ़ पुलिस ने पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद में इंदिरापुरम स्थित उनके घर से शुक्रवार तड़के गिरफ्तार किया था।
सेक्स सीडी की सीबीआई करेगी जांच

उधर, लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत के कथित सेक्स सीडी जारी होने के बाद आनन-फानन में शनिवार देर शाम बुलाई राज्य मंत्री परिषद की बैठक में भी यही मुद्दा छाया रहा। पूर समय सेक्स सीडी की चर्चा होती रही। आखिरकार सरकार को इस सेक्स सीडी की सीबीआई जांच का निर्णय लेना पड़ा। बैठक खत्म होने के बाद बकायदा राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने पत्रकारों को बताया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है।
इधर, मंत्री राजेश मूणत के करीबी भाजपा नेताओं ने मीडिया को एक पोर्न साइट का वीडियो भेजकर दावा किया कि इसी वीडियो में मार्र्फिंग कर मंत्री राजेश मूणत का चेहरा जोड़ा गया है। करीब 9 मिनट का यह वीडियो ठीक वैसा ही है जैसा कि शुक्रवार को सीडी और वाट्सएप के जरिए वायरल हुआ वीडियो था। इधर, सेक्स सीड़ी के नकली होने की बात शुरू होते ही राजेश मूणत के सिविल लाइन स्थित बंगले में जश्न का माहौल बन गया। बंगले में जमे कार्यकर्ता भाजपा के झंडे लहराते हुए सड़क पर उतर आए।
दोनों वीडियो की कराई जाएगी फॉरेंसिक जांच
रायपुर एसपी डॉ. संजीव शुक्ला ने कहा कि हमने अभी पुरानी सीडी को ही जांच में नहीं भेजा है। नई सीडी को भी वे लोग लेने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजकर इस दावे को भी परख लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो