script12वीं पास के लिए पुलिस में 692 पदों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन | JSSC invites application for 692 post for Police radio operator in Jharkhand | Patrika News

12वीं पास के लिए पुलिस में 692 पदों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

locationरायपुरPublished: Aug 16, 2017 06:52:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

यदि आप 12वीं पास हैं और पुलिस में काम करने के इच्छुक हैं और आप भर्ती का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है।

Police radio operator job
रायपुर. यदि आप 12वीं पास हैं और पुलिस में काम करने के इच्छुक हैं और आप भर्ती का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग एसएससी ने नोटिफिकेशन जारी करके झारखंड पुलिस रेडियो ऑपरेटर पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस पद के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 31 अगस्त 2017 या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।
शैक्षिक योग्यता : इस पद के लिए उम्मीदवार विज्ञान विषयों में 50 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं पास हो।

रिक्त पद का नाम : 692

पद का नाम : झारखंड पुलिस रेडियो ऑपरेटर
आवेदन की अंतिम तिथि : झारखंड पुलिस रेडियो ऑपरेटर पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार 31 अगस्त 2017 या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 19 वर्ष व अधिकतम आयु 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। जबकि राज्य के आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को प्रदेश के नियमों के तहत छूट दी जाएगी।
चयन प्रक्रिया : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवार का चयन कम्प्यूटर आधारित परीक्षा के साथ शारीरिक दक्षता परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर होगा।

वेतनमान : इस पद के लिए चयनित उम्मीदवारों का वेतनमान 5,200-20,200 रुपए प्रति महीना व 2,000 /- रुपए ग्रेड पे होगा।
आवेदन शुल्क : इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए अनारक्षित वर्ग व पिछड़ा वर्ग/अत्यंत पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 460 रुपए का शुल्‍क देना होगा। वहीं राज्य अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्‍मीदवारों को 116 रुपए शुल्क नहीं देनी होगी।
एेसे करें आवेदन : अगर आप झारखंड पुलिस रेडियो ऑपरेटर पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको 31 अगस्त 2017 या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार इस पद पर आवेदन के लिए झारखंड एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट www.jssc.in or www.jssc.nic.in पर विजिट पर लॉगइन करें। इसके बाद सारी आवश्यक जानकारियों को भरें। उम्मीदवार भर्ती संबंधित और अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो